[VIDEO] जब 'राधे मां की जय' से गूंजा बिग बॉस का घर! सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाकर यूं दिया आशीर्वाद

Radhe Maa in BB 14: बिग बॉस के घर में राधे मां की ग्रैंड एंट्री चर्चा में बनी हुई है। उनके घर में दाखिल होते ही 'स्वागतम् राधे मां' थीम सॉन्ग सुनाई दिया और सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी जय बोलकर आशीर्वाद लिया।

Siddharth Shukla and Radhe Maa
सिद्धार्थ शुक्ला ने बोली राधे मां की जय 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में राधे मां की ग्रैंड एंट्री की चर्चा
  • सिद्धार्थ शुक्ला बोले राधे मां की जय, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
  • इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट की दस्तक से दिलचस्प हुआ माहौल

मुंबई: निर्माताओं की ओर से शेयर किए गए बिग बॉस 14 के साझा किए गए ताजा प्रोमो में महिला प्रतियोगियों में से एक राधे मां की ग्रैंड एंट्री देखने को मिली। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया और जोर से राधे मां की जय भी बोले। राधे मां की एंट्री पर बिग बॉस के सभी सदस्य बेहद उत्साहित नजर आए और जाहिर तौर पर दर्शकों को उन्हें लेकर खासे उत्साहित हैं।

राधे मां ने घर में प्रवेश करने के बाद सभी सदस्यों को संदेश दिया कि अगर वह मां को खुश रखेंगे तो बुलंदियों को छुएंगे। इसके अलावा प्रोमो में राधे मां डांस करते हुए भी नजर आई हैं। शो ग्रैंड प्रीमियर के साथ पहले ही शुरू हो चुका है और 100 से ज्यादा एपिसोड प्रसारित किए जाने की तैयारी है। आने वाले एपिसोड दर्शकों को रसोई के झगड़े से लेकर बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

नए प्रोमो में आध्यात्मिक गुरु को प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। प्रोमो अस्वीकृत प्रतियोगियों की एक झलक के साथ शुरू होता है, जो एक दरवाजे से बाहर निकलते हुए दिखाई देते हैं। अंत में, राधे मां आती हैं और घर में प्रतियोगियों से मुलाकात दिखाई देती है। वह एक सुनहरे सिंहासन पर बैठकर उनसे बात करती है।

प्रोमो पर एक नजर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

राधे मां की एंट्री के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका विशेष ध्यान रखा। जय बोलने पर राधे मां खुद सिद्धार्थ को अपने पास बुलाती हैं और सिद्धार्थ पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते हैं। प्रतियोगी 'राधे मां, राधे मां' गूंज कहते हुए नजर आते हैं। गौरतलब है कि राधे मां के अलावा शो की शुरुआत में ही जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच रसोई को लेकर लड़ाई भी चर्चा में है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर