The Kapil Sharma Show: ऋतिक रोशन ने तोड़े थे 30 हजार दिल, शेयर किया 19 साल पुराना किस्सा

टीवी मसाला
Updated Sep 25, 2019 | 16:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऋतिक रोशन हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म वॉर के प्रमोशन के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने कुछ पुराने किस्से शेयर किए।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन को मिले थे 30 हजार शादी के प्रपोजल
  • कहो ना प्यार है रिलीज होने के कुछ महीनों में ऋतिक ने सुजैन से की थी शादी
  • ऋतिक द कपिल शर्मा शो में वॉर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही उनकी फिल्म आने वाली है और इन दिनों वे इसके प्रमोशन में जुटे हैं। हाल ही में ऋतिक अपने वॉर को-स्टार्स टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। यहां पर सबने जमकर मस्ती की। इस दौरान ऋतिक ने अपने जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे भी किए। हालांकि अभी ये एपिसोड ऑन-एयर नहीं हुआ है।

एक वेबसाइट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो के दौरान ऋतिक ने कुछ पुरानी यादें ताजा की। ऋतिक ने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है आने के बाद उन्हें करीब 30,000 शादी के प्रपोजल मिले थे। लेकिन उन्होंने सुजैन खान से शादी की और 30,000 दिल तोड़ दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ihrithikfc) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on

 

आपको बता दें कि डेब्यू फिल्म रिलीज होने के कुछ ही महीनों में उन्होंने सुजैन से शादी रचा ली थी। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि 2014 में दोनों अलग हो गए, पर दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। उनके दो बच्चे रेहान और रिदान हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ihrithikfc) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सुपर 30 के बाद अब ऋतिक वॉर में नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन ड्रामा है, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ दिखेंगे। फीमेल लीड में वाणी कपूर दिखेंगीं। ये पहली बार है, जब ये कास्ट साथ में काम कर रही है। वॉर 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर