पार्थ समथान को कोरोना होने पर विकास गुप्ता ने दी नसीहत, कहा- घूमना-फिरना बाद में भी हो सकता है

Vikas Guppta on Parth Samthaan: एक्टर पार्थ समथान को कोरोना होने पर विकास गुप्ता ने नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि घूमना-फिरना बाद में भी हो सकता है।

Parth Samthaan Vikas Guppta
पार्थ समथान और विकास गुप्ता।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मशहूर टीवी एक्टर पार्थ समथान कोरोना संक्रमित हो गए हैं
  • वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं
  • पार्थ समथान ने हाल ही में शो की शूटिंग शुरू की थी

'कसौटी जिंदगी की 2'  से खासा मशहूर हुए एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। पार्थ ने कुछ ही दिन पहले शो की शूटिंग शूरू की थी। हालांकि, उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। पार्थ की कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद विकास गुप्ता ने उन्हें नसीहत दी है। विकास ने ट्वीट कर कहा कि लोग ऐसे हालात में भी लापरवाही बरत रहे हैं। उन्होंने कहा कि घूमना-फिरना कुछ महीनों बाद भी हो सकता है। विकास की नसीहत का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

विकास गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा कि यह बहुत ही मतलबी बात है कि क्योंकि आप यंग हो और कोविड से नहीं मरोगे, तो इससे आपको अधिकार नहीं मिल जाता कि साथ काम करने वालों की जिंदगी को खतरे में डाल दो। वे अपने बच्चों और माता-पिता के पास घर जाते हैं। आपका घूमना-फिरना कुछ महीनों के लिए इंतजार कर सकता है। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। विकास के इस ट्वीट के बाद लोगों को लगा कि वह पार्थ पर ताना मार रहे हैं। हालांकि, विकास ने इसपर सफाई दी। उन्होंने लिखा कि जो बेवकूफ सोच रहे हैं कि मैं किसी को ताना मार रहा हूं तो बता दूं कि वो गलत हैं। मेरा लिखने का मतलब था कि लोग ध्यान से रहें।


पार्थ समथान को रविवार को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। पार्थ ने लिखा था कि मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वे भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं। उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर