Vidrohi Serial Cast: दमदार है नए सीरियल विद्रोही की कास्ट, शरद मल्होत्रा संग मराठी फिल्म स्टार करेंगी लीड रोल

Vidrohi cast plot To Starting Date Details: छोटे परदे पर दर्शकों को एक ऐतिहासिक रोमांच देने वाली सीरीज विद्रोही देखने को मिलने वाली है। जानें विद्रोही सीरियल की स्टारकास्ट और प्लॉट के बारे में...

Star plus New Tv Serial Vidrohi| Vidrohi cast plot To Starting Date Details
विद्रोही टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • नया टीवी सीरियल विद्रोही एक हिस्टोरिकल ड्रामा है।
  • विद्रोही की कहानी साल 1817 के आसपास की है।
  • जानें विद्रोही सीरियल की स्टारकास्ट और प्लॉट के बारे में।

स्टार प्लस पर बहुत जल्द एक नया टीवी शो लॉन्च होने के लिए तैयार है। टीवी चैनल पर विद्रोही नाम का नया शो मेकर्स लेकर आ रहे हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है और इसने सभी को बहुत उत्साहित कर दिया है। प्रोमो को देखकर साफ हो गया है कि नया टीवी सीरियल विद्रोही एक हिस्टोरिकल ड्रामा है। जिसके जरिए छोटे परदे पर दर्शकों को एक ऐतिहासिक रोमांच देने वाली सीरीज देखने को मिलने वाली है। आज हम आपको बता रहे हैं विद्रोही सीरियल की स्टारकास्ट और प्लॉट के बारे में।

स्टार प्लस के इस नए टीवी सीरियल विद्रोही की कहानी साल 1817 के आसपास की है। जब ओडिशा में ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ विद्रोह हुआ था। इसी विद्रोह से इर्द-गिर्द सीरियल की पूरी कहानी आधारित है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे राजकुमारी कल्याणी और उनके साथी गद्दारों के खिलाफ जंग में उतरते हैं। हाथ में तलवार और मन में विद्रोह की आग लिए राजकुमारी कल्याणी इस नए सीरियल में नजर आएंगी। दमदार कहानी के साथ-साथ इस टीवी शो को देखने का एक कारण इसकी स्टारकास्ट है जो कि बहुत ही तगड़ी है। जानें विद्रोही सीरियल की स्टारकास्ट...

शरद मल्होत्रा
आखिरी बार सीरियल नागिन 5 में नजर आए एक्टर शरद मल्होत्रा फिर से वापसी कर रहे हैं। वो स्टार प्लस के सीरियल विद्रोही में लीड रोल निभा रहे हैं और बुक्सी जगबंधू के कैरेक्टर में होंगे। एक्टर का लुक सामने आ चुका है जो कि काफी शानदार दिख रहा है। शरद मल्होत्रा टीवी इंडस्ट्री में पिछले दस साल से एक्टिव हैं। बनू मैं तेरी दुल्हन सीरियल में उन्होंने सागरप्रताप सिंह का रोल किया था और भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप में वह महाराणा प्रताप के रोल में नजर आए थे।

हेमल इंगले
हेमल सीरियल की लीड स्टार हैं वो राजकुमारी कल्याणी के रोल में हैं। हेमल एक मराठी अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्हें 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म हुशारू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हेमल ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने ऐसी ही आशिकी के साथ मराठी फिल्मों में अपनी शुरुआत की।

सीरियल विद्रोही की स्टारकास्ट में कृष्णा चौधरी, अंजुम शर्मा, राम गोपाल बजाज, वेगा तमोतिया, मीनाक्षी दीक्षित, डैनी सुरा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। साथ ही निखिल दामले, संगम राय, सुनिधि चौहान, कुणाल गौड़, अजान शाह, जैन उबाद खान, राहुल राणा, आफताब करीम, अनंत देसाई, चैताली एल गुप्ते जैसे कलाकार भी शो की स्टारकास्ट का हिस्सा होंगे। बता दें, सीरियल इसी महीने लॉन्च होना था हालांकि अभी तक विद्रोही की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर