TV weekly News: अंकिता-विक्‍की ने टाला अपना हनीमून तो राखी सावंत के पति के बारे खुले ये राज, पढ़ें टीवी की और खबरें

TV weekly wrap: इस सप्‍ताह टीवी जगत में खूब शहनाइयां बजीं। अंकिता लोखंडे और विक्‍की जैन ने जहां सात फेरे लिए। तो वहीं तारक मेहता फेम दिलीप जोशी की बेटी की भी शादी हुई। इसी तरह कुछ अन्‍य खबरें भी इस सप्‍ताह चर्चा में रहीं।

weekly tv news
weekly tv news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिलीप जोशी की बेटी नियति की हुई शादी
  • टीवी का एक पॉपुलर शो जल्‍द होगा ऑफ एयर
  • अंकिता और विक्‍की की शादी में जमकर हुई मस्‍ती

Top Tv weekly news: टीवी इंडस्‍ट्री में इस सप्‍ताह कई दिग्‍गज सेलेब्‍स शादी के बंधन में बंधे। वहीं कोरोना के चलते अंकिता लोखंडे और वि‍क्‍की जैन को अपना हनीमून टालना पड़ा। वहीं बिग बॉस शो में राखी सांवत के पति रितेश खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आइए नजर डालते हैं टीवी की इस सप्‍ताह की खास खबरों पर। 

हनीमून को किया पोस्‍टपोन 
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ग्रैंड शादी हुई है। दोनों ने सारे रस्‍मों में जमकर धमाल मचाया। उनकी वेडिंग और प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्‍वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों हनीमून पर भी जाने वाले थे, लेकिन कोरोना की वजह से उन्‍होंने अपना ये प्‍लान पोस्‍टपोन कर दिया है। 

राखी सांवत के पति पर उठे सवाल 
बिग बॉस 15 में राखी सावंत के पति रितेश पर कई सवाल उठ रहे हैं। रितेश की कथित पत्नी  स्निग्धा प्रिया ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी शादी को सात साल हो गए हैं। 1 दिसंबर 2014 को बिहार के बेतिया जिले में दोनों की शादी हुई थी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि रितेश ने उन्‍हें बुरी तरह से पीटते थे। 

जेठालाल ने बेटी के लिए लिखी इमोशनल बात 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति शादी के बंधन में बंध गई हैं। दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर बेटी और दामाद की फोटो शेयर की है।   फोटो के साथ एक्टर ने लिखा, 'आप गानों और फिल्मों से महज फील ले सकते हैं लेकिन, जब आप पहली बार इसका अनुभव लेते हैं उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।'  नियति की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट शादी में शामिल हुई थीं।

गुम है किसी के प्‍यार में शो होगा बंद 
टीवी का पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में जल्‍द ही बंद होने वाला है। बताया जा रहा है कि यह शो जनवरी महीने में ऑफ एयर हो सकता है। रिपोर्टों के मुताबिक कभी कभी इत्तेफाक से नामक एक अपकमिंग सीरियल इसे रिप्लेस कर सकता है। गुम है शो अभी तक सबसे ज्‍यादा देखे जाने वाले सीरियल में से एक है। इसमें आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं जो सई जोशी, विराट चव्हाण और पत्रलेखा का किरदार निभाते हैं। गुम है किसी के प्यार में की ये तिकड़ी देखते ही देखते दर्शकों की फेवरेट बन चुकी है। मेकर्स भी दर्शकों के लिए आए दिन नए-नए ट्विस्ट लेकर आते रहते हैं। 

रील लाइफ के देवर भाभी असल में करेंगे रोमांस 
गुम है किसी के प्यार में विराट और पाखी की भूमिका में नजर आ रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में शादी रचाई है। दोनों शो में भले ही देवर भाभी के किरदार में नजर आते हो, लेकिन रियल लाइफ में ये पति पत्‍नी बन चुके हैं। जल्‍द ही दोनों एक विज्ञापन में नजर आएंगे। शादी के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने साथ में एक नई ऐड डील साइन की है। रियल लाइफ की ये जोड़ी एक होम इम्प्रूवमेंट के विज्ञापन में दिखाई देगी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर