18 TV सितारे ऑनस्क्रीन कपल लेकिन असल में दुश्मन!, दिव्यांका-हिना सहित ये एक-दूसरे को देखना तक नहीं करते पसंद

TV Couples Who Don't Like Each Other in Reality: टीवी जगत के कई कलाकार जो ऑन स्क्रीन लैला मजनू का किरदार निभाते हैं लेकिन असल में ये दुश्मन माने जाते हैं। इन स्टार्स की दुश्मनी, दोस्ती से कई ज्यादा गहरी है...

TV Couple Are enemy in Real Life paridhi sharma rajat tokas to divyanka tripathi karan patel and hina khan karan mehra
टीवी सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले ये कलाकार, एक दूसरे की नहीं देखना चाहते शक्ल।
  • अनुपमा शो में सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच चल रहा है कोल्ड वॉर, स्टार्स दो गुटों में बंटे।

ग्लैमर इंडस्ट्री में लोग जितनी जल्दी दोस्ती करते हैं, उतनी ही जल्दी एक दूसरे के दुश्मन भी बन जाते हैं। इन स्टार्स की दुश्मनी,दोस्ती से ज्यादा गहरी हो जाती है। टीवी सीरियल के कलाकारों को लोग देखने के लिए इतने आदी हो जाते हैं कि इन एक्टर्स को असल जिंदगी में भी वैसा ही देखना चाहते हैं, जैसे कि ये ऑन स्क्रीन नजर आते हैं। कई बार पर्दे पर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले ये कलाकार असल जिंदगी में एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। हालांकि ऐसे एक दो नहीं बल्कि कई टीवी स्टार्स हैं, जो एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते हैं। लेकिन पर्दे पर उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आती है। जानें टीवी जगत के ऐसे ही कलाकारों के बारे में...

अनुपमा और सुधांशु पांडे

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल लगातार सुर्खियों में है। शो से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक अनुपमा शो में पति-पत्नी का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी हां खबरों की मानें तो अनुपमा सेट पर दोनों स्टार्स के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है और स्टार्स दो गुटों में बंट चुके हैं।

करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये है मोहब्बतें’ से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी असल जिंदगी में एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते। इस सीरियल के सेट पर दोनों कलाकार एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते थे।

मेयांग चांग और मोनाली ठाकुर

मेयांग चांग और मोनाली ठाकुर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। आपको बता दें मेयांग और मोनाली की पहली मुलाकात इंडियन आइडल 3 के मंच पर हुई थी। एक सॉन्ग परफॉर्मेंस के दौरान मेयांग ने मोनाली को प्रपोज किया था और मोनाली ने तुरंत उनका हांथ थाम लिया था। दोनों के मोहब्बत के किस्से हर तरफ चर्चा में थे। लेकिन अब ये दोनों स्टार्स एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते। खबरों की मानें तो एक शो में दोनों कपल्स एक साथ दिखे थे। लेकिन सेट पर शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से नजर मिलाने से कतरा रहे थे।

करण मेहरा और हिना खान

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और नैतिक के किरदार में दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने वाले हिना खान और करण मेहरा ऑन स्क्रीन जितना एक दूसरे से मोहब्बत करते थे, असल जिंदगी में दोनों स्टार्स एक दूसरे से उतना ही नफरत करते हैं। खबरों के मुताबिक हिना की वजह से ही करण ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था।

मोहित रैना और सोनारिका भदौरिया

‘देवों के देव महादेव’ के सेट पर भगवान शिव और माता पार्वती का किरदार निभाने वाले मोहित रैना और सोनारिका भदौरिया असल जिंदगी में एक दूसरे बात तक करना पसंद नहीं करते हैं।

दीपिका सिंह और अनस राशिद

टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ ने दीपिका सिंह और अनस राशिद को जबरदस्त स्टारडम दिलाया था। इस शो में दोनों की जोड़ी संध्या और सूरज के रूप में लोगों के दिल में बस गई थी। लेकिन ऑफ स्क्रीन ये कलाकार एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे। खबरों के मुताबिक शो के सेट पर रोमांटिक सीन सूट करते हुए दीपिका ने अनस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

विवियन डोसना और दृष्टि धामी

टीवी सीरियल मधुबाला के सेट पर सात जन्मों तक वादा निभाने की कसम खाने वाले विवियन डोसना और दृष्टि धामी का भी यही हाल था। दोनों सेट पर शूटिंग के बाद एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते थे।

रजत टोकस और परिधि शर्मा

जोधा अकबर के लीड कलाकार रजत टोकस और परिधि शर्मा भी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। खबरों की मानें तो सेट पर भी दोनों एक दूसरे के साथ काम करना नहीं चाहते थे।

तोरल रसपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला

तोरल रसपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला भी ‘बालिक वधू’ के सेट पर आपसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कभी भी को-स्टार के तौर पर बाच नहीं हुई थी। दोनों अपने सीन का रिहर्सल भी साथ नहीं करते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर