टीवी शो Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani के सेट पर लगी आग, बाल बाल बचे कलाकार

Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani Fire breaks: टीवी शो शौर्य और अनोखी की कहानी के सेट पर आग लगने की वजह क्रॉस वायरिंग को बताया जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ समय से उस क्षेत्र में निर्माण कार्य चल रहा है। 

Fire breaks out on TV Show Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani set
टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • सीरियल शौर्य और अनोखी की कहानी के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया।
  • इस शो के सेट पर अचानक आग लग गई।
  • हादसे के दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

टीवी शो शौर्य और अनोखी की कहानी के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल सेट पर शूटिंग के दौरान आग लग गई। कोरोना और लॉकडाउन के दौरान इस शो की शूटिंग शुरू हुई थी, जल्द ही 21 दिसंबर से इसके एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने वाले हैं। हालांकि इस हादसे के दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और शो के  सारे कलाकार बाल बाल बच गए। आपको बता दें आग लगने की वजह क्रॉस वायरिंग को बताया जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ समय से उस क्षेत्र में निर्माण कार्य चल रहा है। 

शो के एक सीक्वेंस की रसोई में शूटिंग की जा रही थी इस दौरान अचानक से बाहर आग लग गई और पहले मंजिले पर्दों पर यह आग लिपट गई। लेकिन मौके पर मौजूद शो के सभी कलाकारों की नजर उस पर जा पड़ी और वह आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े। समय पर आग पर काबू पा लिया गया। सेट पर हर कोई सुरक्षित है। 

सुरक्षा उपकरणों से पाया आग पर काबू

इस शो की मशहूर जोड़ी दीया और टोनी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेता अलका कौशल घटना के दौरान शो के एक सीक्वल की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट के एक हिस्से पर अचानक से आग लग गई। सेट पर आग मौजूद सुरक्षा उपकरणों से आग पर काबू पा लिया गया है। शो के सभी कलाकार और पूरी यूनिट सुरक्षित है लेकिन सेट पर काफी नुकसान हुआ है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर