TV सीरियल पांड्या स्टोर के सेट पर फूटा कोरोना बम, एक साथ 4 लीड स्टार निकले पॉजिटिव, ठप्प हुई शूटिंग

Pandya Store Stars tested positive for COVID : पांड्या स्टोर के चार अभिनेताओं को एकसाथ COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अक्षय खरोदिया, मोहित परमार ,अभिनेत्री एलिस कौशिक तथा सिमरन बुधरूप सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है...

Pandya Store TV Show 4 actors tested positive for COVID include Akshay Kharodia Simran Budharup and Mohit Parmar Alice Kaushik
पांड्या स्टोर। 
मुख्य बातें
  • TV शो पांड्या स्टोर के सेट पर फूटा कोरोना बम।
  • एकसाथ 4 सितारों को पाया गया COVID टेस्ट में पॉजिटिव।
  • मेकर्स ने आनन-फानन में रोकी शूटिंग।

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एकबार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ पर आ खड़ी है। कई सितारों को अब तक कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक लोकप्रिय टेलीविजन शो पांड्या स्टोर के चार अभिनेताओं को एकसाथ COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। 

जी हां, स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल पांड्या स्टोर पर कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा है। पांड्या स्टोर के सेट पर कोरोना बम फूटा है। खबर है कि अभिनेता अक्षय खरोदिया, मोहित परमार ,अभिनेत्री एलिस कौशिक तथा सिमरन बुधरूप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पांड्या स्टोर के निर्माता सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान में जारी कर कहा है कि चारों कलाकार फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

अक्षय खरोदिया, मोहित परमार, एलिस कौशिक और सिमरन बुधरूप को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इन सभी को मेडिकल सहायता दी जा रही है और क्वारंटाइन में रखा गया है। साथ ही शो की टीम के बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। बीएमसी को भी सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को फ्यूमिगेट कर दिया गया है और सैनेटाइज भी करा दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सौभाग्य से, अन्य अभिनेताओं की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। चूंकि कहानी इन चार अभिनेताओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वर्तमान ट्रैक के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसलिए आने वाले ट्रैक में कई संशोधन होंगे। शो की शूटिंग रोक दी गई थी और अब जल्द ये फिर से शुरू होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर