TV Show Major Happenings 2021: टीवी की दुनिया में हो सकते हैं ये 5 बड़े फेरबदल, इन सीरियल्स पर रहेगी सबकी नजर

साल 2020 बहुत उथल पुथल भरा रहा और अब दुनिया भर में लोग 2021 का स्वागत करने को बेताब हैं। नए साल में छोटे परदे पर काफी कुछ उलट फेर देखने को मिल सकता है...

5 Major Happenings on television in 2021 From Amitabh bachchan KBC To Salman khan bigg Boss Ekta kapoor naagin
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • दुनिया भर को 2020 ने कड़वी यादें दीं।
  • इस साल हर इंडस्ट्री पर गाज गिरी, फिर चाहे वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ही क्यों ना हो।
  • ऐसे में साल 2021 में लोगों की अच्छे दिन आने की उम्मीदें हैं।

साल 2020 अलविदा कहने को है और दुनिया भर में लोग 2021 का स्वागत करने को बेताब हैं। आखिर 2021 का इंतजार हो भी क्यों ना, क्योंकि साल 2020 बहुत उथल पुथल भरा रहा। दुनिया भर को 2020 ने कड़वी यादें दीं। कोरोना महामारी से करोड़ों लोगों की मौत, कारोबार ठप्प होना और कई लोगों का बेरोजगार होकर सकड़ों पर आना। कई लोगों ने इस साल काफी कुछ झेला। इतना ही नहीं हर इंडस्ट्री पर गाज गिरी, फिर चाहे वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ही क्यों ना हो। शूटिंग लंबे टाइम के लिए रोक दी गई और कई टीवी शोज को तो आनन-फानन में बंद तक करना पड़ा। शो बंद होने से लोगों से रोजगार प्रभावित हुए और कईयों ने सेविंग से बल पर पेट भरा तो कुछ अपने शहर वापस लौट गए। ऐसे में साल 2021 में लोगों की अच्छे दिन आने की उम्मीदें हैं। इसी के साथ नए साल में छोटे परदे पर काफी कुछ उलट फेर देखने को मिल सकता है। तो आइए जानते हैं टीवी की दुनिया में हो सकते हैं कौनसे 5 बड़े फेरबदल और किन सीरियल्स पर रहेगी सबकी नजर...

1. KBC और अमिताभ बच्चन
कौन बनेगा करोड़पति छोटे परदे के सबसे चर्चिच गेम शो में से एक है। साल 2000 से केबीसी लगातार दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इसके सभी सीजन को जनता ने सराहा है। 2021 में केबीसी का 13वां सीजन दर्शकों के सामने होगा। हालांकि आने वाले साल में कौन बनेगा करोड़पति को अमिताभ बच्चन के अलावा कोई नया होस्ट मिल सकता है। पिछले कई साल से बिग बी इसे होस्ट कर रहे हैं ऐसे में मेकर्स हो सकता है कि आने वाले सीजन में नया चेहरा दर्शकों के सामने लेकर आए। हालांकि अभीतक इसे लेकर कुछ कंफर्मेशन नहीं आया है। 

2. बिग बॉस की टीआरपी
रियलिटी शो बिग बॉस छोटे परदे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शोज में से एक है। इससे अक्सर दर्शकों को गॉसिप और चटपटा मसाला मिलता है। हालांकि बिग बॉस सीजन 13 की तुलना में सीजन 14 को उतनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो सकी। लेकिन मेकर्स ने इस सीजन को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिर बात चाहे टेलीविजन जगत के चहेते कंटेस्टेंट को लाने की हो या फिर पिछले सीजन के यादगार चेहरों की रीएंट्री। बिग बॉस-14 को दिलचस्प बनाने के लिए काफी कुछ किया गया। वहीं नए साल में और भी बड़े बदलाव किए जाएंगे जो कि होस्ट से रिलेटेड भी हो सकते हैं ताकि शो को तगड़ी टीआरपी मिले। इतना ही नहीं अगले सीजन में भी इन बातों का खास ख्याल रखा जाएगा, ताकि शुरुआत से शो टीआरपी की दावेदारी में आगे रहे।

  
3. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती
कपिल और सुनील की दोस्ती-दुश्मनी के बारे में कौन नहीं जानता। कभी दोनों द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हुआ करते हैं। हालांकि अब ये दोनों एक टीम नहीं रहे हैं। दोनों से बीच कड़वाहट समय से साथ थोड़ी कम जरूर हुई। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी सुनील, कपिल एक-दूसरे को बड़े मौकों पर कई बार शुभकामनाएं देते नजर आए हैं। दोनों के फैन्स भी इन्हें साथ देखना चाहते हैं। कपिल शर्मा के साथ तो नहीं लेकिन 2020 में सुनील ग्रोवर अपनी अलग टीम के संग गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान नाम का शो लाए हैं। पर बात इसकी टीआरपी की करें तो अबतक कुछ खास नहीं रही है। ऐसे में हो सकता है कि 2021 में सुनील ग्रोवर पुरानी बातों को भूलकर फिर से कपिल शर्मा से हाथ मिला लें। अगर ऐसा होता है तो फैन्स से लिए ये नए साल का सबसे बड़ा तोहफा होगा। 


   
4. एकता कपूर लाएंगी नागिन का नया सीजन
जब भी बात सास बहू के ड्रामे की आती है तो एकता कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है। छोटे परदे पर एकता कपूर सास-बहू के ड्रामे से भरपूर कई टीवी शोज और सीरियल ला चुकी हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, ये है मोहब्बतें जैसे कई हिट सीरियल एकता कपूर ला चुकी हैं। ऐसा ही एक हिट शो नागिन है जो पिछले कई सीजन से छोटे परदे पर राज कर रहा है। अभी नागिन का पांचवा सीजन खूब वाहवाही बटोर रहा है। वहीं अगले साल नागिन का नया सीजन आ सकता है। वैसे सीरियल नागिन-6 में कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल निभाएगी ये जानना दिलचस्प होगा।

5.  इन 5 हसीनाओं की हो सकती है टीवी पर वापसी
2020 में जहां कई शोज बंद हुए तो कुछ की नई शुरुआत भी हुई। हालांकि कुछ फैन्स ऐसे हैं जिनका इंतजार अब तक जारी है। क्योंकि वो अपनी पसंदीदा अदाकाराओं और छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ये फेमस एक्ट्रेसेस दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय, हिना खान, जेनिफर विंगेट और दीपिका कक्कड़ हैं। जिन्हें फैन्स टीवी शोज में फिस से देखने के लिए बेताब हैं। कयास हैं कि नए साल यानि 2021 में फैन्स की ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है। शायद ये हसीनाएं इस साल नए टीवी सीरियल से छोटे परदे पर कमबैक कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ये दर्शकों के लिए वाकई गुड न्यूज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर