Upcoming TV Serial December 2020: नमक इश्क का से हीरो तक, छोटे परदे पर दिसंबर में शुरू हो रहे ये 7 नए टीवी शो

Upcoming TV Serial December 2020: छोटे परदे पर कई नए सीरियल और शोज दिसंबर 2020 में ऑन एयर होने वाले हैं। जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। आइए एक नजर डालते हैं उन टीवी सीरियल्स पर...

December 2020 TV Show 7 Upcoming Full list Serial Namak Ishq to hero Gayab Mode On
दिसंबर में आ रहे ये टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • छोटे परदे पर कई नए सीरियल और शोज दिसंबर 2020 में ऑन एयर होने वाले हैं।
  • आने वाले महीने में बैक टू बैक कई ऐसे टीवी सीरियल शुरू हो रहे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।
  • आइए एक नजर डालते हैं उन अपकमिंग टीवी सीरियल्स और शोज की लिस्ट पर।

छोटे परदे पर मोस्ट फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल शुरू हो गया है। नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के इस शो ने ऑनएयर होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इंडियन आइडल-12 में इस बार अपने सुरों से समा बांधने कई धासूं कंटेस्टेंट आ रहे हैं। ऑडीशन में शो के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करते हुए कई कंटेस्टेंट धूब धमाल मचा रहे हैं। वैसे अभी तो शो को शुरू हुए 2 दिन ही हुए हैं लेकिन इसमें जजेस के लिए कंटेस्टेंट को चूज करना बहुत मुश्किल हो रहा है। वैसे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इंडियन आइडल-12 ही नहीं जल्द छोटे परदे पर कई नए सीरियल और शोज दिसंबर 2020 में ऑन एयर होने वाले हैं। जी हां, आने वाले महीने में बैक टू बैक कई ऐसे टीवी सीरियल शुरू हो रहे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। आइए एक नजर डालते हैं उन टीवी सीरियल्स पर...

नमक इश्क का
छोटे परदे पर जल्द टेलीविजन सीरियल नमक इश्क का शुरू होने वाले हैं। नमक इश्क का के प्रोमो रिलीज हो चुके हैं जो कि देखने में काफी दिलचस्प लग रहे हैं। 7 दिसंबर से नमक इश्क का ऑन-एयर होने वाला है। शो की कहानी एक डांसर लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी। जो शादी करने के सपने सजोती है। लेकिन समाज का कोई भी व्यक्ति उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं करना चाहता है। सीरियल नमक इश्क का में श्रुति शर्मा, मोनालीसा, आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह अहम रोल में हैं। 

हीरो- गायब मोड ऑन
हीरो- गायब मोड ऑन( Gay Hero - Gayab Mode On) नाम का एक नया शो भी जल्द शुरू होने वाला है। नए शो की घोषणा हो चुकी है इसका प्रीमियर 7 दिसंबर को रात 8 बजे होगा। शो में वीर उर्फ हीरो की मुख्य भूमिका में अभिषेक निगम होंगे। साथ ही मनीष वाधवा, अमल नंदा सहित अन्य भी अहम रोल में हैं। हीरो- गायब मोड ऑन में दर्शकों के लिए अत्याधुनिक ग्राफिक्स, खूबसूरत डिजाइनर ड्रेसस और इफेक्ट्स डाले गए हैं ताकि उनको प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छूटे। शो के सेट को भी काफी भव्य सजाया गया है। 

गुस्ताखियां 
कलर्स बहुत जल्द एक नए टीवी शो के साथ आने वाला है। चैनल के नए प्रोजेक्ट का नाम गुस्ताखियां है। टीवी शो गुस्ताखियां लोकप्रिय मराठी टीवी शो से प्रेरित होगा। गुस्ताखियां के निर्माताओं ने शो में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए किंजल धमेचा को चुना है। जबकि मराठी इंडस्ट्री से भी कुछ लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकार को शो की कास्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। दिग्गज अभिनेता मोहन जोशी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। मोहन जोशी मनोरंजन जगत के सबसे उल्लेखनीय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने हिंदी, मराठी और भोजपुरी सिनेमा में खूब काम किया है। पंकज खामकर भी इस टीवी शो के कलाकारों में शामिल होंगे। वो मुख्य अभिनेत्री के बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे। गुस्ताखियां शो दिसंबर लास्ट वीक में लॉन्च हो सकता है। 

क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी 
सीरियल क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस शो में बालिका वधु फेम नेहा मर्दा और सिद्धनाथ वीर सूर्यवंशी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। सूत्रों के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी की वजह से शो में देरी हुई है अब ये 14 दिसंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस शो का निर्माण अरविंद बब्बल ने किया है जिन्होंने पहले हिट शो महाकुंभ का निर्माण और सरस्वतीचंद्र, शोभा सोमनाथ की, मेरा नाम करेगी रोशन, केसर शो का निर्देशन किया है। क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी में प्रियंवदा कांत, गीता अग्रवाल, पूर्णिमा तलवलकर, हिमांशु गोकानी और यश सिन्हा जैसे कलाकार भी होंगे।

प्रेम बंधन
दंगल टीवी पर जल्द प्रेम बंधन टीवी शो शुरू होने वाला है। इसमें एक लड़की की कहानी को पेश किया जाएगा। जो शादी के रिश्ते का वास्तविक अर्थ परिभाषित करेगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित 'प्रेम बंधन' का प्रीमियर सोमवार 30 नवंबर 2020 को दंगल टीवी पर होगा। 1 दिसंबर से प्रेम बंधन के दर्शकों को रेगुलर एपिसोड देखने को मिलेंगे। इसमें एक सरल और ईमानदार छोटे शहर की लड़की जानकी श्रीवास्तव की कहानी और संघर्ष को दर्शाने वाली पहेली है। जो अक्सर अपने परिवार के प्रति जिम्मेदारियों के बीच न्याय के लिए खड़े होकर खुद को रहस्यमय हर्ष शास्त्री के साथ जबरन वैवाहिक रिश्ते में बांध लेती है। 

सास बीना ससुराल 2
कई सफल टेलीविजन धारावाहिक अपने दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय शो सास बीना ससुराल का भी सीजन 2 नए रूप में वापसी कर रहा है। खबरों के अनुसार, सास बीना ससुराल 2 के लिए मेकर्स ने पिछले सीजन से कई अभिनेताओं के साथ काम करने की प्लानिंग की है। अभिनेता दर्शन जरीवाला और राजेंद्र चावला को अपने पुराने किरदार केदीलाल चतुर्वेदी और पशुपतिनाथ चतुर्वेदी के रूप में देखा जाएगा। पहले सीजन में रवि दुबे और ऐश्वर्या सकूजा लीड में थे। इसबार कुणाल सलूजा मेल लीड रोल निभाने वाले हैं। विष्णु भोलवानी और वैभव मंगल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पिछला सीजन 2010 को प्रसारित हुआ था और 2012 तक काफी हिट रहा था। सीजन-2 दिसंबर के महीने में लॉन्च होने की संभावना है। 

खिचड़ी, साराभाई v/s साराभाई, बा बहू और बेबी जैसे नामी सीरियल बना चुका प्रोडक्शन हाउस भी नए शो को लेकर चर्चा में है। सुनने में आ रहा है कि निर्माता SAB TV के लिए एक नया टीवी शो लाने की योजना बना रहे हैं। कयासों के मुताबिक, यह शो एक कॉमेडी जॉनर का होगा और इसमें सुमित राघवन लीड किरदार निभाएंगे। सुमीत पहले हद कर दी, साराभाई वर्सेज साराभाई, सजन रे झूठ मत बोलो, बाड़ी दूर से आए हैं जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि अनुभवी अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर को भी इसी प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इस नए टीवी शो की दिसंबर के आखिर तक घोषणा हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर