बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, राजकुमार राव के साथ कर सकती हैं रोमांस

टीवी मसाला
Updated Jul 20, 2019 | 15:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। सीरियल साथ निभाना साथिया की संस्कारी गोपी बहू जल्द बड़े परदे पर फिल्म करती दिखाई दे सकती हैं। 

TV Actress Devoleena chatterjee bollywood debut with Rajkummar rao
देवोलीना भट्टाचार्जी। 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।
  • देवोलीना ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 के लिए भी ऑडिशन दिया था।
  • देवोलीना भट्टाचार्जी एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं।

छोटे परदे की कई एक्ट्रेसेस लगातार बॉलीवुड फिल्मों में अपना दबदबा बनाती जा रही हैं। जैसे कि मौनी रॉय, राधिका मदान, मृणाल ठाकुर सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ने वाला है। खबरें आ रही हैं कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। सीरियल साथ निभाना साथिया की संस्कारी गोपी बहू जल्द बड़े परदे पर दिखाई दे सकती हैं। 
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ रोमांस कर सकती हैं। जल्द अजय देवगन की फिल्म होगी प्यार की जीत का सीक्वल बनने वाला है। इसमें राजकुमार राव हैं वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी उनके साथ फीमेल लीड में हो सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rajkummar_rao) on


देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर ये खबरें भी आई थीं कि वो कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में भी नजर आ सकती हैं। बिग बॉस सीजन 13 के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on


देवोलीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो पहली बार साल 2009 में उन्हें डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन दिया था। देवोलीना ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। बाद में उन्होंने 2011 में धारावाहिक 'सावरे सबके सपने प्रीतो' से टीवी सीरियल में डेब्यू किया था। इस सीरियल में उन्होंने बानी का किरदार निभाया था। 2012 में देवोलीना ने साथ निभाना साथिया इस सीरियल में बतौर लीड एक्टर काम किया था। इसी से उन्हें घर-घर गोपी बहू के कैरेक्टर से पहचान मिली।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर