TV Serial News 23 April 2021: जानें 23 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV Serial News 23 April 2021: 23 अप्रैल का दिन टीवी सीरियल की दुनिया में काफी अहम रहा। टीवी एक्‍टर मोहित रैना कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गए, वहीं कई सीरियल में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आए।

TV serial News 23 april
TV serial News 23 april  

मुख्य बातें

  • अंकित गेरा 'छोटी सरदारनी' में करने जा रहे हैं कैमियो
  • अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन
  • महादेव फेम एक्‍टर मोहित रैना को हुआ कोरोना

TV Serial News 23 April 2021: 23 अप्रैल का दिन टीवी सीरियल की दुनिया में काफी अहम रहा। टीवी एक्‍टर मोहित रैना कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गए तो फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआएं मांगने लगे। वहीं गुम है किसी के प्‍यार में, अनुपमां, इमली जैसे सीरियल में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आए। आइये अब विस्‍तार से जानते हैं 23 अप्रैल की टीवी सीरियल की खबरें।

मोहित रैना को हुआ कोरोना

टीवी एक्टर मोहित रैना भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। मोहित को टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ में भगवान शंकर के रोल की वजह से पहचाना जाता है। मोहित ने अपनी हालत के बारे में सोशल मीडिया पर फोटो और पोस्ट से जानकारी दी है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर हॉस्पिटल से दो फोटो शेयर की जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई दिख रही है। 

अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन

आशीष मेहरोत्रा जिन्हें टीवी शो अनुपमा में रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे(अनुपमा-वनराज) के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका में देखा जाता है उन्होंने अपने पिता को खो दिया। आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया है। अनुपमा के अभिनेता ने अपने पिता के साथ वीडियो और कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं। इसके जरिए आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता को इमोशनल श्रद्धांजलि दी है। 

अंकित गेरा 'छोटी सरदारनी' में करने जा रहे हैं कैमियो

टीवी ऐक्टर अंकित गेरा जल्द ही टीवी का सुपरहिट शो 'छोटी सरदारनी' में एंट्री करने जा रहे हैं। अंकित ने 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में आदर्श सक्सेना के किरदार से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई थी। लगभग ढ़ाई साल के लंबे ब्रेक के बाद अंकित फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।

बिना बनर्जी ने डोनेट किया प्‍लाज्‍मा 

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी ऐसे में महादान किया है। हाल ही कोविड-19 संक्रमण को हराकर स्‍वस्‍थ होने वाले देबिना और गुरमीत ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए प्लाज्‍मा डोनेट किया है। देबिना और गुरमीत के इस साहसी कदम की हर तरफ वाहवाही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

प्रतिज्ञा 2 में भूमिका गुरुंग की एंट्री 

सीरियल निमकी मुखिया में अपने नटखट और चुलबुले अंदाज से एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था। खबर है कि स्टार भारत के सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' में भूमिका गुरुंग की धमाकेदार एंट्री हुई है। सीरियल की कहानी में आगे चलकर वो एक पैरेलल लीड के रूप में नजर आएंगी। 

भरत चावड़ा की माता का देहांत 

सीरियल बंदिनी में काम कर चुके एक्टर भरत चावड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ये दुखद सूचना दी है। अपनी पोस्ट में भरत चावड़ा ने मां की तस्वीर शेयर की है। अपनी मां को याद करते हुए भरत चावड़ा ने लिखा, मां मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको इस दुनिया में सबसे ज्यादा मिस करूंगा। हर पल आपकी बहुत याद आओगी मम्मी...।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर