Kartik Purnima off air: चर्चित सीरियल 'कार्तिक पूर्णिमा' पर कोरोना की मार, हमेशा के लिए हुआ बंद

Serial Kartik Purnima goes off air: कोरोना वायरस की मार टीवी सीरियल्‍स पर पड़ना शुरू हो गई है। लॉकडाउन के चलते शूटिंंग ना शुरू हो पाने की वजह से सीरियल कार्तिक पूर्णिमा को ऑफ एयर कर द‍िया गया है।

Kartik Purnima Serial Goes off air
Kartik Purnima Serial Goes off air 

मुख्य बातें

  • बजट के चलते मेकर्स ने ल‍िया स्‍टार भारत के इस शो को बंद करने का फैसला
  • फरवरी 2020 में ही शुरू हुआ था शो, केवल 2 महीने ही चल पाया
  • अब तक आधा दर्ज सीरियल्‍स झेल चुके हैं कोरोना की मार

Serial Kartik Purnima goes off air: चीन के वुहान शहर में पैदा हुए कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने पूरी दुनिया में जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया है। लाखों लोगों की रोजी रोटी इस वायरस की वजह से चली गई है। हिंदी स‍िनेमा को भी कोरोना की वजह से भारी नुकसान हुआ है। मार्च से ही शूटिंग संबंधी सभी काम बंद हैं और सितारे अपने घरों में बैठे हैं। 

इस बीच कई टीवी सीरियल्‍स पर कोरोना की मार पड़ना शुरू हो गई है। लॉकडाउन के चलते शूटिंग ना शुरू हो पाने की वजह से सीरियल कार्तिक पूर्णिमा को ऑफ एयर कर द‍िया गया है। नागिन 4 के बाद अब स्टार भारत का सीरियल कार्तिक पूर्णिमा ऑफ-एयर हो गया है। स्‍टार भारत पर प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक फरवरी 2020 में ही शुरू हुआ था। केवल 2 महीने इसका प्रसारण हुआ और अब मेकर्स ने इसे आगे ना बढ़ाने का फैसला किया है। 

पौलोमी और हर्ष थे लीड रोल में 
इस सीरियल में  एक्ट्रेस पौलोमी दास और हर्ष नागर लीड रोल निभा रहे थे। आज तक से बातचीत में एक्ट्रेस पौलोमी ने सीरियल के बंद होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मेरा शो ऑफ एयर हो रहा है, कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था। शो बजट के बाहर जा रहा था। पौलोमी ने आगे कहा कि उन्‍हें इस बात का दुख है कि ना जाने कितने लोगों की जॉब चली जाएगी। 

ये शोज भी हो चुके हैं बंद 
अब तक कई धारावाहिक कोरोना की भेंट चढ़ चुके हैं। नागिन 4, बेहद 2, पटियाला बेब्स, इशारों इशारों में, नजर २, दिल जैसे धड़के धड़कने दो, दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ जैसे धारावाहिक कोरोना के चलते बंद हुए हैं। इनमें से कई टीआरपी लिस्‍ट में भी अच्‍छे स्‍थान पर रहते थे। 

अगली खबर