पवनदीप और अरुणिता लंदन में बिता रहे वेकेशन, रागिनी खन्ना कर रहीं ससुराल गेंदा फूल-2 की शूटिंग, जानें टीवी की बड़ी खबरें

TV Show Latest news in Hindi: कोरोना की चपेट में आईं निशा रावल तो काम्या पंजाबी ने राजनीति में रखा कदम। टीवी इंडस्ट्री की जानें ऐसी ही कुछ बड़ी खबरें।

TV Newsmakers 28th October 2021, TV Newsmakers pawandeep rajan arunita kanjilal holiday in london, TV Newsmakers kamya panjabi shehnaaz gill
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल ने लिखा पहला इमोशनल पोस्ट
  • निशा रावल तो काम्या पंजाबी ने राजनीति में रखा कदम
  • टीवी इंडस्ट्री की जानें ऐसी ही कुछ बड़ी खबरें

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन वेकेशन पर है। खास बात ये है कि इंडियन आइडल-12 की पूरी टीम एकसाथ बाहर है। पवनदीप के साथ शो में उनके को-कंटेस्टेंट रहे अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश अपने पहले इंटरनेशनल म्यूजिक दौरे के लिए लंदन रवाना हो गए हैं। इंडियन आइडल 12 के टॉप फोर में शामिल सभी चार कंटेस्टेंट्स ने अपनी भावपूर्ण आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था। यह उनका साथ में फर्स्ट इंटरनेशनल म्यूजिक टूर है और सभी लंदन से लगातार तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल ने लिखा पहला इमोशनल पोस्ट
शहनाज गिल की एकबार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी हो गई है। अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लगभग दो महीने बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है। शहनाज गिल ने अपनी पहली पोस्ट सिद्धार्थ के बारे में की है। इस नई पोस्ट में सिद्धार्थ के लिए शहनाज ने एक श्रद्धांजलि वीडियो की घोषणा की है। नई पोस्ट में सिद्धार्थ और शहनाज की एक तस्वीर देखी जा सकती है जो कि बिग बॉस में एक साथ बिताए समय की है। इस फोटो में दोनों साथ में बड़ी मुस्कुराहट लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज गिल ने इस पोस्ट में लिखा, 'तू मेरा है और…।' इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक खास वीडियो तू यहीं है रिलीज करने का वादा किया गया है। जो कि 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shehnaazgill)

ससुराल गेंदा फूल-2 में होंगी रागिनी खन्ना 
ससुराल गेंदा फूल के निर्माता नए सीजन के साथ शो को वापस ला रहे हैं और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऑरिजनल संस्करण के अधिकांश अभिनेताओं को स्टारकास्ट में रखा गया है। हालांकि पहले सीजन में रागिनी खन्ना ने शो में सुहाना की भूमिका निभाई थी लेकिन अब दूसरे सीजन में जय सोनी के साथ वो फीमेल लीड की भूमिका नहीं निभाएंगी। मेकर्स ने उनकी जगह शगुन शर्मा को लिया है। हालांकि, अब ताजा जानकारी में पता चला है कि रागिनी शो की शूटिंग कर रही हैं। उनका शो में कैमियो होगा। ससुराल गेंदा फूल-2 में रागिनी की स्पेशल अपीयरेंस होगी और वो सुहाना के किरदार को फिर से निभाएंगी। रागिनी पिछले कुछ दिनों से अपने सीन्स की शूटिंग कर रही हैं।

कोरोना की चपेट में आईं निशा रावल
टीवी एक्ट्रेस निशा रावल कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। निशा पिछले कुछ समय से अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी होने के कारण लगातार लोगों के सम्पर्क में बनी हुई थीं। इसी बीच एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। निशा ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वो कोविड की दूसरी वैक्सीन लेने की प्लानिंग कर रही थीं। लेकिन वो तीसरी कोरोना वेव की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की रिक्वेस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@missnisharawal)

काम्या पंजाबी ने राजनीति में रखा कदम
टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी अब एक नई पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। छोटे परदे की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक काम्या पंजाबी ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है। काम्या पंजाबी का कहना है कि वह पार्टी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के मार्गदर्शन में काम करने के लिए उत्सुक हैं। काम्या पंजाबी को बनूं मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा और शक्ति अस्तित्व के अहसास की जैसे टीवी शोज में काम करने के लिए जाना जाता है। बुधवार को एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप की उपस्थिति में राजनीतिक दल में शामिल होने की शपथ ली। काम्या पंजाबी ने गुरुवार को ट्विटर पर जगताप और राजनीतिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला को टैग करते हुए इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर