TV News: कपिल शर्मा के को-एक्टर ने खाया जहर तो 24 जनवरी से ऑनएयर होगा TV शो फना, जानें टीवी जगत की दिनभर की बड़ी खबरें

TV Newsmakers trending TV News 6 january 2022 :कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कई सितारे वायरस की चपेट में आ रहे हैं, अब तीन और सितारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है...

TV Newsmakers 6 january 2022 trending TV News tirthanand tried to commit suicide And Neelu Kohli contracts Omicron
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा संग काम कर चुके एक्टर ने खाया जहर 
  • 24 जनवरी से ऑनएयर होगा फना इश्क में मरजावां
  • टीवी इंडस्ट्री की जानें ऐसी ही कुछ बड़ी खबरें

कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ रहा है। बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री के भी जाने-माने कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में एकता कपूर, एरिका फर्नांडीस, शरद मल्होत्रा, दृष्टि धामी और अनिता राज समेत कई टीवी सेलिब्रिटीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब यह खबर सामने आई है कि खतरों के खिलाड़ी 11 फेम वरुण सूद और कभी कभी इत्तेफाक से एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। यह दोनों टीवी सेलिब्रिटी फिलहाल होम क्वॉरेंटीन में हैं और अपनी देख-रेख कर रहे हैं। साथ ही टीवी स्टार नीलू कोहली भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वरिष्ठ अभिनेत्री नीलू कोहली को कल शाम थोड़ी बेचैनी थीं। जिसके बाद जब उन्होंने RTPCR टेस्ट करवाया तो COVID पॉजिटिव पाई गईं। इतना ही नहीं नीलू कोहली, ओमाइक्रोन वेरियंट की चपेट में हैं। 

गश्मीर महाजनी छोड़ रहे सीरियल इमली
इमली सीरियल में जल्द ही पसंदीदा किरदार आदित्य कुमार त्रिपाठी को हम बाहर होते हुए देखने वाले हैं। चर्चा है कि अभिनेता गश्मीर महाजनी ने शो छोड़ने के लिए अपना इस्तीफा दे दिया है। अभिनेता गश्मीर महाजनी महीने के अंत तक अपने आखिरी सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं और उनके बाहर निकलने के साथ-साथ कहानी में भी भारी बदलाव देखने को मिलेगा। सोर्सेज की मानें तो ऐसा रातोंरात नहीं हुआ। गश्मीर ने कुछ हफ्ते पहले ही इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, निर्माता उन्हें वापस शो रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि वह शो का चेहरा है और ट्रैक उनपर और सुंबुल तौकीर खान पर केंद्रित है। लेकिन कई सारे प्रयास बेकार गए क्योंकि निर्माता गुल खान, गश्मीर द्वारा निर्धारित कुछ शर्तों से सहमत नहीं हो पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mahajani.gashmeer)


संजीदा शेख की मिली बेटी की कस्टडी 

टीवी जगत के पॉपुलर एक्स कपल संजीदा शेख और आमिर अली ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी। कपल का वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीत रहा था और वर्ष 2019 में सरोगेसी के जरिए इन दोनों सेलिब्रिटीज ने अपने घर में एक बच्ची का स्वागत किया था। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन वर्ष 2020 में खबरें आने लगी थी कि इन दोनों टीवी सेलिब्रिटीज के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद 9 महीने पहले इन दोनों ने ऑफिशियल तरीके से अलग होने का फैसला ले लिया था। 9 महीने पहले एक दूसरे से अलग हो जाने के बाद अब यह खबर सामने आई है कि, आमिर अली और संजीदा शेख की बेटी आयरा की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली है। संजीदा शेख अब अपनी बेटी की देख-रेख करेंगी। कहा जा रहा है कि तलाक के बाद संजीदा शेख अब अपने पैतृक घर में रहती हैं। संजीदा शेख अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsanjeeda)

कपिल शर्मा संग काम कर चुके एक्टर ने खाया जहर 
कोरोना के कारण बीते दो सालों से कई आर्टिस्ट तंगहाली से जूझ रहे हैं। जहां कुछ आर्टिस्टों ने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद की गुहार लगाई तो वहीं कुछ ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। अब एक और एक्टर तीर्थानंद रावने खराब आर्थिक स्थिति के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की। कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके तीर्थानंद राव को नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है। बीते 15 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव तीर्थानंद राव ने 27 दिसंबर को जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और वो तुरंत ही तीर्थानंद को अस्पताल लेकर भागे। तीर्थानंद अब खतरे से बाहर हैं और काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने उनकी जान बचा ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

24 जनवरी से ऑनएयर होगा फना इश्क में मरजावां
कलर्स टीवी पर जल्द ही रोमांटिक थ्रिलर शो फना इश्क में मरजावां आने वाला है। टीवी शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है जो कि काफी प्रॉमसिंग है। रीम समीर शेख और जैन इमाम इसमें लीड रोल निभा रहे हैं। फना इश्क में मरजावां 24 जनवरी से कलर्स पर ऑनएयर, ये सोमवार-शनिवार रात 10.30 बजे टेलिकास्ट होगा। प्रोमो में एक जिद्दी आशिक की कहानी दिखाई गई है जो कि जुनूनी इश्क करता है। कहानी एक पाखी नाम की मस्तमौला लड़की की है जिसपर अगस्त्या हर पल पैनी नजर रखता है। आखिर ये जुनूनी आशिक पाखी से चाहता क्या है? और कैसे हर दम उसकी एक्टिविटी पर नजर बनाए रखता है? ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर