TV News 3 Oct 2021: तारक मेहता के एक्टर का निधन तो बिग बॉस-15 पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स, जानें TV की बड़ी खबरें

TV News 3 October 2021: जैस्मीन और फतेह का आ रहा पहला म्यूजिक वीडियो तो बिग बॉस -15 में पहले दिन हुआ पहला नॉमिनेशन टास्क। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

TV Newsmakers 3 October 2021 TV News| TV Newsmakers   Sidharth Shukla Fans To taarak mehta ka ooltah chashmah actor death|
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • जैस्मीन और फतेह का आ रहा पहला म्यूजिक वीडियो
  • बिग बॉस -15 पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स
  • जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

टीवी अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम घनश्याम नायक को नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। आज 3 अक्टूबर को कैंसर से अभिनेता का निधन हो गया। घनश्याम नायक 77 वर्ष के थे। अभिनेता का कैंसर का इलाज चल रहा था। इस साल अप्रैल में उन्हें इस बीमारी का पता चला था जब उन्होंने अपनी गर्दन पर कुछ निशान देखे थे। स्कैन करने पर पता चला था कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी। सामने आई जानकारी के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर घनश्याम नायक की कीमोथेरेपी जारी थी। अभिनेता ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक हो रहा हैं और वो जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

सुपर डांसर के स्टेज पर तब्बू ने किया धमाकेदार डांस
डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के नए एपिसोड में अभिनेत्री तब्बू  नजर आने वाली हैं। वह शो में जज की भूमिका निभा रहीं शिल्पा शेट्टी के साथ अपने सुपरहिट गाने अरे बाबा रुक पर जमकर डांस करेंगी। चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिल्पा-तब्बू को स्‍टेज पर थिरकता देख जज गीता कपूर भी काफी एक्‍साइटेड हो जाएंगी। बता दें, सुपर डांसर 4 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जल्द ही दर्शकों के सामने इस सीजन का विजेता होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

जैस्मीन और फतेह का आ रहा पहला म्यूजिक वीडियो
इन दिनों म्‍यूजिक वीडियो का ट्रेंड इतना जोरों पर है कि बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के कलाकार इनमें काफी दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं। शॉर्ट टर्म प्रोजेक्‍ट होने की वजह से एक्‍टर्स इनमें रुचि ले रहे हैं। ऐसे में बहुत ही जल्‍द कलर्स के लोकप्रिय शो 'उड़ारियां' की पॉपुलर जोड़ी जैस्मीन और फतेह यानि अंकित गुप्ता और ईशा मालवीय भी जल्‍द ही एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। शो में इस वक्‍त भले ही दोनों के बीच दूरियां आ गई हो, लेकिन म्‍यूजिक वीडियो में अंकित और ईशा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। उनके इस तरह स्‍क्रीन पर साथ नजर आने की खबर से फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं। ये ऑन-स्क्रीन जोड़ी 'लडेया ना कर' गाने में नजर आएगी। टाइम्‍स म्‍यूजिक हब के बैनर तले रिलीज होने वाले इस गाने को दीदार कौर ने गाया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत विवेक कर ने दिया है। 

बिग बॉस पर भड़के सिद्धार्थ के फैन्स
बिग बॉस 15 का आगाज हो चुका है। सलमान खान ने शो होस्ट करते हुए दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, लेकिन जो चीज मिसिंग थी वह थी सिद्धार्थ शुक्ला। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के फैन्स उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस शो के प्रीमियर पर उन्हें उनके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला को जरूर याद किया जाएगा। हालांकि 'बिग बॉस 15' प्रीमियर में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए सलमान खान समय नहीं निकाल पाए, इससे उनके फैन्स काफी नाराज हैं। सिड के फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

बिग बॉस में 1 कंटेस्टेंट हुआ पहले ही दिन नॉमिनेट
बिग बॉस 15 की शुरुआत हो चुकी है। रविवार को घर में बिग बॉस ओटीटी के सदस्य प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट की एंट्री हुई। इतना ही नहीं पहले ही दिन एक नॉमिनेशन भी हो गया। ये नॉमिनेशन ईशान सेहगल और डोनल बिष्ट के बीच हुआ। उन्हें आपसी सहमति से किसी एक तो सेफ और नॉमिनेट करना था। डोनल ने अपनी बातों से ईशान के कनविंस किया। इस तरह से ईशान ने खुद को नॉमिनेट और डोनल को सेफ करने का फैसला किया। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ बिग बॉस के घर में काफी पॉवर हैं। ये तीनों बिग बॉस के घर की हर लग्जरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें नॉमिनेट करने का अधिकार होगा और ये तीनों ही घर के कप्तान बन सकते हैं। घर में पहले ही प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज की लड़ाई हो गई। दोनों में तीखी नोकझोंक देखने को मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर