TV News 3 Jan : 4 टीवी स्टार्स को हुआ कोरोना, अनुपमा छोड़ने पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी तो नागिन-6 का प्रोमो जारी, जानें टीवी की बड़ी खबरें

TV Newsmakers 3 january 2022 TV Trending news: उमर रियाज हुए बिग बॉस-15 से बाहर? तो जारी हुआ एकता कपूर के टीवी शो नागिन-6 का नया प्रोमो। जानें टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 3 january 2022 TV star Covid positive And naagin 6 promo to sudhanshu pandey on quitting anupamaa
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • 4 टीवी स्टार्स को हुआ कोरोना
  • नागिन 6 का प्रोमो जारी
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

देश में तेजी से बढ़ रहे COVID-19 के मामलों ने चारों ओर चिंता का माहौल बना दिया है। मनोरंजन इंडस्ट्री से अब तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं अब एकता कपूर को भी पॉजिटिव पाया गया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एकता कपूर ने सभी प्रशंसकों को सूचित किया है कि उनको कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अपने पोस्ट में एकता कपूर ने उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट कराने का अनुरोध किया है। COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने वालों में एक नाम टीवी सेलिब्रिटी डेलनाज ईरानी का भी जुड़ गया है। जल्द ही कभी कभी इत्तेफाक से में नजर आने वालीं अभिनेत्री ने शनिवार को एक टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी और टीवी एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख और उनका 11 महीने का बेटा सूफी भी इस महामारी की चपेट में आ गया है। 

मोहसिन खान की तबीयत हुई बेहतर
फूड प्वाइजनिंग से बुरी तरह जूझने के बाद आखिरकार मोहसिन खान ठीक हो गए हैं। अभिनेता 10 दिनों से बिस्तर पर थे और अब वो बेहतर महसूस कर रह हैं। मोहसिन खान ने बताया, 'हां, मैं आखिरकार ठीक हो गया हूं। फूड पॉइजनिंग से उबरने में मुझे काफी समय लगा। मैं अभी भी चीजों को आसान बना रहा हूं।' बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद मोहसिन खान को एक म्यूजिक वीडियो में जैस्मीन भसीन के साथ देखा गया था। 

उमर रियाज हुए बिग बॉस-15 से बाहर?
बिग बॉस 15 के घर में उमर रियाज लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब बिग बॉस 15 के एक प्रोमो ने सनसनी मचा दी है। बिग बॉस 15 के इस प्रोमो में उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि मारपीट करने की वजह से उमर रियाज को बिग बॉस 15 के घर से बाहर कर दिया गया है! टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल अपनी दोस्त रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट करते नजर आए थे। इस दौरान उमर रियाज ने प्रतीक सहजपाल को स्वीमिंग पूल में धकेल दिया। जिसके बाद बिग बॉस ने उमर रियाज को शो से बाहर करने की सजा सुना दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

अनुपमा को नहीं छोड़ेंगे सुधांशु
कुछ महीने पहले अनुपमा शो में सुधांशु पांडे के किरदार वनराज के अस्तित्व को लेकर अफवाहें उड़ी थीं। हालांकि अब एक इंटरव्यू में सुधांशु ने खुलासा किया कि वह अनुपमा शो को नहीं छोड़ेंगे। एक्टर ने बताया, 'मेरे अनुपमा को छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। मैं डेढ़ साल बाद दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने गया था। उसके बाद, मैं एक ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए राजस्थान के गनानगर में डेढ़ दिन के लिए गया था। मेरे शो से गायब होने और फिर छुट्टी लेने और फिर एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग करने से...  लोगों ने मान लिया कि मैंने अनुपमा छोड़ दिया है। यह जंगल की आग की तरह फैल गया। मेरा किरदार वनराज शाह शो का हीरो था और हीरो रहेगा।'

नागिन 6 का प्रोमो जारी

नागिन 6 का पहला प्रोमो आउट हो गया है और अब एकता कपूर की ये सुपरनैचुरल सीरीज फिर से वापसी के लिए तैयार है। नागिन-6 की पहली झलक काफी प्रॉमसिंग है। साथ ही प्रोमो ने जनता के बीच जिज्ञासा भी बड़ा दी है। नागिन की छठी किस्त का नया चेहरा कौन होगा? यह अफवाह थी कि मौनी रॉय नागिन के रूप में वापसी कर सकती हैं। हालांकि फिलहाल महक चहल और रुबीना दिलाइक को इसके लिए कंफर्म माना जा रहा है। हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर