TV News 2 Oct 2021: 2 मशहूर कलाकारों का निधन तो बिग बॉस-15 लॉन्च, स्पिलिट्सविला 13 का हुआ फिनाले, जानें TV की बड़ी खबरें

TV News 2 October 2021: एमटीवी स्पिलिट्सविला सीजन 13 की विजेता बनी ये जोड़ी तो बिग बॉस 15 की हुई शुरुआत। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

TV News 2 October 2021 manisha yadav death To sidharth shukla death anniversary| TV News Today Bigg Boss 15 Launch and splitsvilla 13 winner-
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • एमटीवी स्पिलिट्सविला 13 का हुआ फिनाले
  • सिद्धार्थ शुक्ला की फर्स्ट मंथ डेथ एनिवर्सरी
  • जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

छोटे परदे के पॉपुलर टीवी सीरियल जोधा अकबर में सलीमा बेगम का किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री मनीषा यादव का निधन हो गया है। 1 अक्टूबर को मनीषा यादव ने आखिरी सांस ली, उनकी मृत्यु का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव का निधन ब्रेन हैमरेज से हुआ था। इस खबर की पुष्टि उनकी को-स्टार और टीवी अदाकारा परिधि शर्मा ने की है। जिन्होंने सीरियल में उनके साथ जोधा का किरदार निभाया था। परिधि शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मनीषा यादव की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह खबर बहुत दिल तोड़ने वाली है, आरआईपी @manisha_Mann।'

कॉमेडियन उमर शरीफ का निधन
वेटेरन पाकिस्‍तानी कॉमेडियन उमर शरीफ का जर्मनी में निधन हो गया है। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे। बताया जा रहा है कि उन्‍हें इलाज के लिए अमेरिका ले जा रहे थे और 66 वर्ष के थे। उनके निधन पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी दुख जताया है। उन्‍होंने ट्वीट कर दिवंगत कलाकार की आत्‍मा की शांति की कामना की। कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा, 'अलविदा लीजेंड। भगवान आपकी आत्‍मा को शांति दे।' कपिल के इस पोस्‍ट को लोग जमकर रीट्वीट कर रहे हैं। उनके अलावा कई और सेलेब्‍स ने भी उमर शरीफ के निधन पर दुख प्रकट किया। 

एमटीवी स्पिलिट्सविला 13 का हुआ फिनाले
एमटीवी स्पिलिट्सविला 13 (MTV Splitsvilla 13) का फिनाले हो चुका है। दर्शकों को सीजन 13 का विजेता मिल गया है। इस सीजन का विनर जय दुधाने (Jay Dudhane) और अदिति राजपूत (Aditi Rajput)बन गए हैं। इसी ऐलान के साथ स्पिलिट्सविला 13 में जय और अदिति फिनाले ट्रॉफी अपने नाम की। फिनाले टास्क जीतकर दोनों विनर बने हालांकि रनरअप शिवम और पलक ने उनको कड़ी टक्कर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mtvsplitsvilla)

सिद्धार्थ शुक्ला की फर्स्ट मंथ डेथ एनिवर्सरी
रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को आज यानी 2 अक्टूबर को 1 महीना बीत गया है। दिल को झकझोर देने वाली बात ये है कि सिड ने अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल के हाथों में दम तोड़ा था। सितंबर महीने में आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। एक्टर ने महज 40 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां, दो बहनों और सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को छोड़कर गए हैं। सिड के फैन्स सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बिग बॉस-15 का हुआ आगाज
बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत शनिवार 2 अक्टूबर रात 9:30 बजे से हो गई है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये रियलिटी शो हर बार की तरह नए कंटेस्टेंट और नई थीम के साथ वापस आ गया है। सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर में एंट्री करने से पहले जंगल में कई 'संकट' से बचना होगा। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है, लेकिन अभी भी कुछ हस्तियों को लेकर सस्पेंस बरकरार है। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस-15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने थे। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर निकलकर 'टिकट टू बिग बॉस-15' चुना था। साथ ही फर्स्ट और सेकंड रनर अप निशांत भट, शमिता शेट्टी को भी दर्शकों का मनोरंजन करने बिग बॉस-15 में आ रहे हैं। साथ ही कलर्स ने अभिनेत्री डोनल बिष्ट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, विधि पांड्या, जय भानुशाली और उमर रियाज के बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर