TV News 11 Jan: जैस्मीन भसीन ने साइन की पहली पंजाबी फिल्म तो गुम है किसी के प्यार में ने पूरे किए 400 एपिसोड, जानें टीवी की बड़ी खबरें

TV Trending News 11 january 2022| पिछले कुछ दिनों में कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब खबर है कि कोरोना भाबीजी घर पर हैं और बिग बॉस-15 के सेट पर भी पहुंच चुका है..

TV Newsmakers TV News 11 january 2022 Hina Khan Jasmin Bhasin Punjabi film And GHKKPM complete 400 episodes
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • 'बिग बॉस' को हुआ कोरोना
  • TV शोज के सेट पर एक्टर्स संग होने वाले व्यवहार पर बोलीं निया शर्मा
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

कोरोना वायरस के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। स्थिति बदतर होती जा रही है और पिछले कुछ दिनों में कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब इस लिस्ट में कई और सितारों का नाम जुड़ गया है। खबर है कि भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री नेहा पेंडसे को कोविड​​-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल नेहा पेंडसे ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मंगलवार को नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को इस बारे में जानकारी दी। नेहा पेंडसे ने लिखा, '2 साल तक वायरस को चकमा देने के बाद, दुर्भाग्य से इसने मुझे पकड़ लिया है। टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं, पिछले कुछ दिनों से बाहर कदम नहीं रखा है या किसी से नहीं मिली हूं। अंतर्मुखी होना कभी-कभी मददगार हो सकता है।'

हिना खान के हुए 16 मिलियन फॉलोअर्स
अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस को भारी लोकप्रियता हासिल हुई है। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में लोकप्रिय बहू अक्षरा के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं हिना खान ने एक नया मुकाम तय किया है। अभिनेत्री हिना खान के अब सोशल मीडिया पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। व्यक्तिगत रूप से कठिन समय से गुजर रहीं हिना ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा मिले इस प्यार के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।

गुम है किसी के प्यार में ने पूरे किए 400 एपिसोड
लोकप्रिय टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को मोहित कर लिया है। शो ने कम वक्त में दर्शकों को अपनी ओर मोह लिया है। बड़े संकल्प और लगन के साथ यह शो एक बार फिर एक बड़े मुकाम पर पहुंच गया है। 11 जनवरी 2022 को शो ने 400 एपिसोड के पूरे कर लिए हैं। इस बड़ी सफलता पर शो के मुख्य अभिनेता नील भट्ट ने बताया, 'यह हम सभी के लिए एक खुशी का क्षण है कि हम 400 एपिसोड पूरे कर चुके हैं, लेकिन इसके अलावा मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने लगातार हमारा समर्थन किया और बरसते रहे। हमें उनके प्यार से। कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देकर इस उपलब्धि का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। वे ही हैं जिन्होंने इस शो को सफल बनाया है। हम अपने प्रशंसकों और दर्शकों का शानदार ड्रामा के साथ मनोरंजन करते रहने का वादा करते हैं।'

जैस्मीन भसीन ने साइन की पंजाबी फिल्म
टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन ने अपनी पहली पंजाबी फिल्म हासिल कर ली है। जैस्मीन भसीन जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आएंगी और ये फिल्म का कॉमेडी जॉनर की होगी। जैस्मीन इससे पहले भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो कॉमेडी 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ चुकी हैं। जैस्मिन भसीन ने फिल्म के सेट से तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक नई जर्नी शुरू होती है!! गिप्पी ग्रेवाल और मैं साथ में हनीमून में काम कर रहे हैं जो पंजाबी कॉमेडी-ड्रामा है। इसका फिल्मांकन आज से शुरू होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasminbhasin2806)

'बिग बॉस' को हुआ कोरोना
बिग बॉस 15 को भले ही एक्सटेंशन मिल गया हो, लेकिन अब महाराष्ट्र टीवी शोज के सेट पर लगातार कोविड पैर पसार रहा है। जिसकी वजह से मेकर्स को काफी बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है। कथित तौर पर, बिग बॉस को आवाज देने वाले अतुल कपूर को खुद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 
अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और टीम के बाकी सदस्यों का भी एहतियातन टेस्ट कराया गया है। यह देखा जाना बाकी है कि निर्माता आगे क्या करते हैं क्योंकि हाल ही में शो को दो और हफ्तों के लिए बढ़ाया गया है।

TV शोज के सेट पर एक्टर्स संग होने वाले व्यवहार पर बोलीं निया शर्मा
अभिनेत्री निया शर्मा काफी वक्त से डेली शोज से दूर हैं म्यूजिक वीडियोज कर रही हैं। निया शर्मा अब ओटीटी की दुनिया में काम करना चाहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में ओटीटी को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि वेब सीरीज की दुनिया में चीजें टेलीविजन से कहीं बेहतर हैं। निया शर्मा का कहना है कि टीवी के सेट पर आरको फॉर ग्रांटेड लिया जाता है और एक अभिनेता से काम करते रहने वाले खच्चर की तरह व्यवहार किया जाता है। निया शर्मा का कहना है, 'मुझे लगता है कि अगर आप टीवी सेट पर काम कर रहे हैं, तो आप दिन-ब-दिन लगातार काम करते रहते हैं। आपको ग्रांटेड लिया जाता है। आपके साथ एक अभिनेता की तरह नहीं बल्कि एक खच्चर की तरह व्यवहार किया जाता है। मुझे लगता है कि वेब सीरीज की दुनिया में चीजें कहीं बेहतर हैं और अभिनेताओं को उचित सम्मान दिया जाता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर