TV News 1 Oct 2021: श्वेता तिवारी को मिली बेटे की कस्टडी तो GHKKPM नई एंट्री, Bigg Boss 15-KBC सहित जानें TV की बड़ी खबरें

Top 5 TV News 1 October 2021: डॉली मट्टू की होगी GHKKPM में नई एंट्री तो TV एक्‍टर वरुण कपूर जल्‍द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

TV Newsmakers 1 October 2021| TV News Bigg Boss 15 to KBC 13 And GHKKPM updates TV News|
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने खींची आसिम रियाज की टांग
  • चोटिल होने के बावजूद अमिताभ बच्चन ने की KBC की शूटिंग
  • जानें टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी लंबे टाइम से बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ रही थीं। अब बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें बड़ी राहत मिली है। बेटे की कस्टडी श्वेता के पास ही रहेगी। श्वेता और अभिनव कोहली के बीच पिछले काफी समय से बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। अभिनव ने श्वेता पर तमाम आरोप भी लगाए थे। कोर्ट के इस फैसले के बाद अब एक्ट्रेस काफी खुश हैं। अभिनव ने श्वेता के खिलाफ आरोप लगाया था कि वो उनको बेटे से दूर रखती हैं। अभिनव का कहना था कि अपने काम के चलते श्वेता काफी बिजी रहती हैं। उनके पास बेटे के लिए वक्त नहीं है। कोर्ट ने अभिनव की अर्जी को खारिज कर दिया और फैसला श्वेता के पक्ष में दिया।

चोटिल होने के बावजूद अमिताभ बच्चन ने की शूटिंग
अमिताभ बच्चन वर्तमान में वह लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की मेजबानी कर रहे हैं। मगर हाल ही में वह शूटिंग के दौरान अपने पैर की अंगुली को घायल कर बैठे। उनके पैर की तीसरी उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। इसके बावजूद उन्‍होंने शूटिंग पूरी की। अमिताभ ने इसकी तस्‍वीरें अपने ब्‍लॉग में शेयर करते हुए एक पोस्‍ट भी लिखी। उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा, 'टूटा हुआ पैर का अंगूठा, पैर के बेस पर चोट लगी है और दर्द बहुत असहनीय है। प्लास्टर के अलावा अभी तक कोई अन्‍य तकनीक खोजी नहीं गई है। इसलिए एक नरम चीज की पटटी जिसे बडी टेपिंग के रूप में जाना जाता है कराई है... दोस्त, क्योंकि टूटी हुई उंगली को अभी ठीक होने में वक्‍त लगेगा। इसलिए इसे कुछ सप्‍ताह के लिए टेपिंग रखा जाएगा।'

सलमान ने खींची आसिम की टांग
सलमान खान के शो बिग बॉस-15 का सभी को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2 अक्टूबर से 15वें सीजन का आगाज हो रहा है। शो में बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज के साथ आने वाले हैं। बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आसिम अपने भाई उमर के साथ शो में दिख रहे हैं। आसिम बिग बॉस में अपने भाई उमर को छोड़ने आए थे और यहीं सलमान खान ने उनकी खूब टांग खिंचाई की। सलमान खान बात-बात पर आसिम की मिमिक्री करते हुए खूब हंसी-मजाक करते नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@divyasim_squad)

स्‍नेहा जैन ने बताया कास्टिंग काउच का किस्सा
साथ निभाना साथिया 2 सीरियल में गहना का प्रमुख किरदार अदाकारा स्‍नेहा जैन निभा रही हैं । उन्‍हें इस सीरियल की बदौलत जबरदस्‍त लोकप्रियता हासिल हुई है। करियर के शुरुआत में वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हुईं। स्‍नेहा जैन ने खुद कास्टिंग काउच की घटना का अनुभव शेयर किया है। स्नेहा जैन ने बताया, 'मैं ग्रेजुएशन में थी और उस दौरान साउथ फिल्मों के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे फोन किया था। स्टूडेंट लाइफ पर बनने वाली एक फ‍िल्‍म के लिए मुझसे बात की गई। फिल्म में तीन कपल्स की कहानी को दिखाया जाएगा। मैंने अपना प्रोफाइल भेज दिया और मुलाकात के लिए हैदराबाद गई। जब मैं उस आदमी से मिली तो उसने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। मैं तो हैरान रह गई। उसने कहा कि कॉम्प्रोमाइज करते ही मैं डायरेक्टर से मिल सकती हूं। मेकर्स मुझे फिल्म में काम करने के लिए मोटी रकम भी देंगे। उस आदमी ने कहा कि बस मुझे उसके साथ पूरा दिन बिताना होगा। मुझे यकीन हो गया था कि मैं गलत जगह फंस गई हूं। मैंने उस आदमी को साफ मना कर दिया।'

डॉली मट्टू की होगी GHKKPM में नई एंट्री
अब गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि सई को अस्पताल ले जाया गया है, विराट को ये चौंकाने वाली खबर पता चली और वो दौड़ पड़ता है। सई का दिमाग डैमेज हो जाता है और वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हो जाती है। सई की इसी जिंदगी और मौत की कंडीशन को ध्यान में रखते हुए मनोचिकित्सक की एंट्री होने वाली है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब डॉली मट्टू की नई एंट्री होने वाली है जो कि सई के मनोचिकित्सक के रूप में आने वाली हैं। यह नई एंट्री सई की मानसिक परेशानी और बीमारी को दूर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस डॉली मट्टू को मनोचिकित्सक की भूमिका निभाने के लिए शो में शामिल किया गया है। डॉली मट्टो को पहले स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक शादी मुबारक में भी देखा गया था।

TV एक्‍टर वरुण कपूर जल्‍द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
स्वरागिनी और सरस्वतीचंद्र जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आ चुके एक्‍टर वरुण कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे। वह मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक संजय लीला भंसाली की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से डेब्‍यू करेंगे। इस बात का खुलासा खुद एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से किया। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इस सिलसिले में एक पोस्‍ट शेयर की है। एक्‍टर ने लिखा, 'सरप्राइज सरप्राइज! 6 जनवरी, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली #gangubaikathiawadi के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं। #sanjayleelabhansali सर द्वारा निर्देशित किया जाना वास्तव में एक अभूतपूर्व अनुभव था। उनकी रचनात्मक प्रतिभा को देखने के लिए मैं धन्‍य हो गया हूं। इस अवसर के लिए धन्यवाद। सभी के सहयोग और एक अद्भुत अनुभव के लिए पूरी टीम को धन्यवाद।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@varunkapoor_28)

जय भानुशाली बने बिग बॉस-15 के नए कंटेस्टेंट
बिग बॉस 15 का शनिवार को आगाज होने जा रहा है। सलमान खान, बिग बॉस सीजन 15 के प्रीमियर नाइट में एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट को दर्शकों ने मिलवाएंगे। टीवी-बॉलीवुड अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली का नाम भी अब शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि जय भानुशाली भी रियलिटी शो का हिस्सा होंगे। टेलीविजन अभिनेता को अब तक किस देश में है मेरा दिल, गीत- हुई सबसे पराई और कैरी- रिश्ता खट्टा मीठा जैसे कई हिट टीवी शोज में देखा जा चुका है। अपने अभिनय से जय भानुशाली रातोंरात बड़ा नाम बनकर सामने आए और वो लंबे वक्त से कई शोज भी होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बॉस 15 से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि कुछ लोकप्रिय टीवी अभिनेताओं की मेकर्स तलाश कर रहे थे और जय के साथ डील घर के अंदर जाने से ठीक एक दिन पहले कंफर्म हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

KRK ने उड़ाया मौनी रॉय के लुक का मजाक
मौनी रॉय को टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फिट डीवा के रूप में जाना जाता है। पिछले कुछ सालों में उन्‍होंने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। मगर उनके लुक को लेकर एक्‍टर एवं निर्माता कमाल आर खान ने मजाक बनाया है। उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर मौनी की एक पुरानी तस्‍वीर साझा करते हुए उन्‍हें ट्रोल किया है। केआरके ने अपने ट्विटर पर मौनी के ट्रांसफॉर्मेशन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'पैसा लुक भी बदल सकता है। यहां देखें, एक्ट्रेस #MouniRoy अपना लुक बदलती रहती हैं।' उनके ट्वीट ने एक बार फिर से अभिनेत्रियों  के प्‍लास्टिक सर्जरी कराकर खूबसूरत दिखने के मसले को हवा दे दी है। यही वजह है कि कुछ दूसरे यूजर्स भी मौनी को उनके लुक की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर