TV News: अनीता हसनंदानी का एक्टिंग को अलविदा, पर्ल वी पुरी को फिर नहीं मिली जमानत, TV शो बायकॉट की हो रही मांग

TV News 11 June 2021: पर्ल वी पुरी को फिर नहीं मिली जमानत तो गुम है किसी के प्यार में शो बायकॉट की हो रही मांग। जानें आज की टीवी जगत की चर्चित खबरें...

TV News Maker Tv news Today 11 june 2021 Anita hassanandani kapil sharma sunil grover Avika Gor
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • पर्ल वी पुरी को फिर नहीं मिली जमानत
  • गुम है किसी के प्यार में शो बायकॉट की हो रही मांग
  • जानें आज की टीवी जगत की चर्चित खबरें

TV News 11 June 2021: गुम है किसी के प्यार में टीवी शो को बायकॉट करने की हो रही मांग। वहीं विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि वो प्रत्यूषा बनर्जी को डेट कर चुके हैं। 11 जून को टीवी जगत में काफी हलचल हुई। जानें आज की बड़ी खबरें...

अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा अलविदा
अनीता हसनंदानी ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला महामारी की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे की वजह से लिया है, वो अपने बेटे के साथ घर पर रहना चाहती हैं। नागिन, ये हैं मोहब्बतें सीरियल से फैंस का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस अनीता ने कहा कि मैंने पहले ही फैसला लिया था कि जब भी मेरा बेबी होगा तब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी। मैं हमेशा से एक मां बनने पर फोकस करना चाहती थी। सच कहूं तो इस समय काम मेरे दिमाग में सबसे आखिरी में आता है, मैं नहीं जानती मैं कब वापसी करुंगी।

पर्ल वी पुरी को फिर नहीं मिली जमानत
पर्ल वी पुरी को कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। नाबालिग से रेप के आरोप में न्यायिक हिरासत में मौजूद पर्ल को 4 जून को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उनकी जमानत खारिज कर दी गई और एक्टर को जूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया था। उसी दिन पर्ल वी पुरी ने दोबारा जमानत के लिए याचिका लगाई थी। पर्ल वी पुरी की उस जमानत याचिका को एक बार फिर रद्द कर दिया गया है। अब अगली सुनवाई 15 जून को होगी।

गुम है किसी के प्यार में शो बायकॉट की हो रही मांग
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि सोशल मीडिया पर गुम है किसी के प्यार में को लेकर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है और इसे बायकॉट करने की मांग हो रही है। गुम है किसी के प्यार में के वर्तमान ट्रैक से दर्शक परेशान हैं और इसके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। नया ट्रैक दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में लगातार दर्शक इसके खिलाफ ऑनलाइन टिप्पणी करते हुए #BoycottGHKKPM की मांग कर रहे हैं। 

प्रत्यूषा बनर्जी को कर चुके डेट विकास गुप्ता
अभिनेता और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर हमेशा खुलकर बात करते आए हैं। अब क्रिएटिव डायरेक्टर और होस्ट विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि वो दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी डेट कर चुके हैं। दोनों कई साल पहले थोड़े समय के लिए रिलेशनशिप में थे। बालिका वधू अभिनेत्री प्रत्यूषा को विकास गुप्ता से अलग होने के बाद उनके बाइसेक्सुअल होने का पता चला था। विकास का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा उनके बारे में प्रत्यूषा को काफी बुरा-भला कहा इसके बाद वो अलग हो गए।

मुंबई लोकल ट्रेन की रेखा को मिला बिग बॉस का ऑफर
ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की सदस्य और एक सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं पूजा शर्मा का नाम बिग बॉस-15 के लिए सामने आया है। पूजा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने उन्हें शो में शामिल होने का ऑफर भेजा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक पूजा शर्मा को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक उन्हें फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन कॉमनर के तौर पर उनकी एंट्री की चर्चा चल रही है। पूजा शर्मा के बारे में बात करें तो उन्हें आमतौर पर रेखा (बॉलीवुड एक्ट्रेस) के रूप में जाना जाता है। पूजा शर्मा, रेखा को कॉपी करती हैं और उन्हीं की तरह रहना पसंद करती हैं। लोग उनको मुंबई की लोकल ट्रेन की रेखा के नाम से जानते हैं।

कपिल शर्मा संग काम करने पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है। सुनील ग्रोवर काफी समय तक कपिल शर्मा शो का हिस्‍सा रहे थे और डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे। सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा से अनबन के बाद वो शो से अलग हो गए और कई फ‍िल्‍मों एवं वेबसीरीज में नजर आने लगे। लेकिन फैंस को कपिल शर्मा के साथ उन्हें देखने की ख्‍वाहिश है। फैंस कब से दोनों के साथ कॉमेडी करने का इंतजार कर रहे हैं। जब सुनील से पूछा गया कि वो कपिल के साथ फ‍िर काम करना चाहेंगे तो उन्‍होंने जवाब में कहा, 'फिलहाल अभी साथ काम करने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर किसी दिन कुछ करने का मौका मिलता है तो हम दोनों जरूर साथ काम करेंगे।' 

अविका गोर ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का ऐड
अविका गौर ने फेयरनेसी क्रीम का ऐड ठुकरा कर सुंदरता पर अपनी बात रखी है। उन्‍होंने कहा कि आज के दौर में फेयरनेसी क्रीम ने ऐसा माहौल पैदा किया कि लोग गोरेपन का मतलब सुंदरता मानते हैं, पर वह इससे सहमत नहीं हैं। 'अविका ने इसी लिए तीन फ्रेयरनेस क्रीम के ऐड ठुकराएं हैं। रिपोर्ट की मानें तो अविका गोर को फेयरनेस क्रीम को एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस विज्ञापन को करने से मना कर द‍िया। इसके पीछे उनका कहना है कि क्रीम बनाने वाली कंपनियों का मानना है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है लेकिन ऐसा नहीं है। वह इस बात से सहमत नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर