TV Serial News 27 April 2021: जानें 27 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV Serial News 27 April 2021: 27 अप्रैल को टीवी जगत में तमाम हलचल रहीं। सुगंधा मिश्रा की शादी की खबर आई तो आदित्‍य नारायण ने कोरोना को मात दी।

TV serial News 27 April
TV serial News 27 April 

मुख्य बातें

  • शादी के बंधन में बंधे डॉ.संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • कोरोना को मात देकर एक बार फिर शो को होस्ट करेंगे आदित्‍य 
  • Khatron Ke Khiladi 11 में राहुल वैद्य को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस

TV Serial News 27 April 2021: 27 अप्रैल को टीवी जगत में तमाम हलचल रहीं। सुगंधा मिश्रा की शादी की खबर आई तो आदित्‍य नारायण ने कोरोना को मात दी। 'खतरों के खिलाड़ी 11' की काफी समय से चर्चा हो रही है। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर 27 अप्रैल को नई खबर सामने आई।

Khatron Ke Khiladi 11 में राहुल वैद्य को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस

'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। हाल ही में कई मीडिया रिपोट्स में इस शो के आने वाले सीजन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि इस बार सिंगर राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट होने वाले हैं। इस रिपोर्ट में फीस का एमाउंट भी बताया जा रहा है, जो कि 12 से 15 लाख तक होने की बात कही गई है

कोरोना को मात देकर एक बार फिर शो को होस्ट करेंगे आदित्‍य 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कोरोना को मात दे दी है और वो जल्द ही इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड को होस्ट करते दिखाई देंगे। आदित्य और उनकी पत्नी काफी समय से होम आइसोलेशन में थे और डॉक्टर्स की सलाह से मुताबिक अपना इलाज कर रहे थे।  बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर्स में से एक उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पिछले कई सालों से लगातार लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे हैं। 

sasural simar ka 2 में नजर आएंगी राधिका मुथुकुमार हैं

क्या हाल मिस्टर पांचाल फेम राधिका मुथुकुमार इस बार नए अवतार में दर्शकों के सामने आई हैं। राधिका के हाथों इस बार एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसमें वह छोटी सिमर का किरदार निभाने वाली हैं। दर्शकों के दिलों में बसने के लिए राधिका मुथुकुमार अपनी तरफ से काफी कोशिशें कर रही हैं। ससुराल सिमर का के नए सीजन के बारे में बताते हुए राधिका ने कहा कि उन्हें शुरुआत में डर लग रहा था लेकिन दीपिका कक्कड़ ने उनका साथ दिया और उनका हौसला बढ़ाया। राधिका मुथुकुमार ने बताया कि ससुराल सिमर का के पहले सीजन में से सिमर का किरदार उनका फेवरेट किरदार था।

शादी के बंधन में बंधे डॉ.संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी की पहली फोटो सामने आई है। इस शादी में 24 घंटे में पूरी सात रस्मों को निभाया गया। शादी में दोनों फैमिली के सदस्य ही शामिल हुए थे। संकेत और सुंगधा की खास दोस्त प्रीति सिमोस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दोनों की शादी की पहली फोटो शेयर की। फोटो में सुगंधा ऑफ शोल्डर ब्लाउज और पिंक स्क्वीन लहंगे में दिखी। वहीं, संकेत भी मैचिंग आउटफिट में दिखें।

ससुराल स‍िमर का 2 में इस रोल में हैं अविनाश मुखर्जी

ससुराल सिमर का 2 के लिए उत्साहित दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 26 अप्रैल से सिमर अब अपने ससुराल वालों के साथ कलर्स टीवी पर वापस आ गई है। पुराने किरदारों के साथ इस शो में अब कुछ नए किरदार भी शामिल हो गए हैं जिनमें राधिका मुथुकुमार, तान्या शर्मा, अविनाश मुखर्जी और करण शर्मा शामिल हैं। अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए अविनाश मुखर्जी ने बहुत कुछ साझा किया है। अविनाश ने बताया कि वह अभी आगरा के होटल में कोरोनावायरस महामारी के वजह से अपने बाकी स्टार कास्ट के साथ फंस गए हैं। लेकिन वह सब अपने नए सीरियल के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर