TV News 01 May: Sanaya Irani बनेंगी Bigg Boss 15 का हिस्‍सा, Covid 19 संक्रमण की चपेट में आईं Rubina dilaik

TV News 01 May 2021: 01 मई 2021 टीवी जगत में काफी अहम रहा। इमली और गुम है किसी के प्‍यार में जैसे सीरियल्‍स में नए ट्वि‍स्‍ट सामने आए वहीं कई रियलिटी शोज को लेकर अहम जानकारी सामने आई।

Sanaya Irani
Sanaya Irani 

मुख्य बातें

  • Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin विराट को लगी गोली
  • Sasural Simar Ka 2 की एक्ट्रेस Tanya Sharma ने बताया शूटिंग एक्‍सपीरियंस
  • Sanaya Irani बनेंगी Bigg Boss 15 का हिस्‍सा 

TV News 01 May 2021: 01 मई 2021 टीवी जगत में काफी अहम रहा। इमली और गुम है किसी के प्‍यार में जैसे सीरियल्‍स में नए ट्वि‍स्‍ट सामने आए वहीं कई रियलिटी शोज को लेकर अहम जानकारी सामने आई। जानें टीवी जगत की खबरें विस्‍तार से।

Covid 19 संक्रमण की चपेट में आईं Rubina dilaik
देश कोरोना वायरस की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है। बीते 24 घंटे में 4 लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। दिन प्रति दिन स्थिति बेकाबू हो रही है। बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और कई इस वायरस का शिकार भी हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin विराट को लगी गोली
गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में जल्द ही एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। पुलकित सई को विराट के एक खतरनाक मिशन पर जाने के बारे में सूचित करेगा। जहां विराट को कोई गोली मार देगा! जैसा कि विराट, सई तक पहुंचने के लिए हर संभव रास्ते की तलाश कर रहा था। लेकिन दुर्भाग्यवश, सई ने अपना फोन नहीं उठाया। विराट को सई को छोड़ने के बारे में अपराध बोध हो रहा है, वो आने वाली आपदा से है। जहां विराट अंतिम बार सई के साथ बात करने की उम्मीद कर रहा है। वो यह जानकर हैरान हो जाता है कि आने वाली घातक मुठभेड़ से तय होगा कि वह फिर से सई से मिलने वाला है या नहीं।

आदित्य की जिंदगी से चली जाएगी इमली?
टीवी सीरियल इमली की कहानी में आगे क्या होगा? हर कोई ये जानने के लिए बैचेन है। मालिनी ने अपनी कलाई काट ली है। लेकिन इमली की बदौलत मालनी को नई जिंदगी मिल गई है अब असली ड्रामा शुरू होने वाला है। इमली के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालिनी की मां अनु अस्पताल में आकर खूब हंगामा करेगी। वो आदित्य की मां और उनके घरवालों को जमकर खरी खोटी सुनाएगी। देखना होगा कि क्‍या इमली आदित्‍य की जिंदगी से चली जाएगी?

Sasural Simar Ka 2 की एक्ट्रेस Tanya Sharma ने बताया शूटिंग एक्‍सपीरियंस
टीवी सीरियल ससुराल सिमर का 2 की बात करें तो मेकर्स ने इसका सेट आगरा में लगा दिया है। सीरियल की पूरी कास्ट आगरा में शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस तान्या शर्मा ससुराल सिमर का 2 में रीमा नारायण की भूमिका में नजर आ रही हैं। अब हाल ही में तान्या शर्मा ने आगरा में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में विशेष बातचीत की है। अभिनेत्री तान्या शर्मा ने बातचीत में बताया कि वो लोग बहुत ज्यादा गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं। दिन के अंत तक बहुत ज्यादा शारीरिक थकावट हो जाती है। मौसम बदल रहा है और आगरा में काफी गर्मी है। हम हर समय चिलचिलाती धूप के नीचे शूटिंग कर रहे हैं। यह आउटडोर टीम है और हम कोविड-19 मामलों में हो रही वृद्धि के कारण एक विशेष दायरे में रह रहे हैं।

अनिरुद्ध दवे आईसीयू में भर्ती 
कुछ दिनों पहले पटियाला बेब्स के टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है। अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है। शक्ति अस्तित्व के एहसास की शो का हिस्सा रह चुके अनिरुद्ध दवे की स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही। इस बात की जानकारी उनकी दोस्त ने दी। अनिरुद्ध दवे की दोस्त आस्था चौधरी ने बताया,  'दोस्त अनिरुद्ध की सलामती के लिए दुआ करिए। प्लीज अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय निकालकर उनके लिए दुआ मांगिए।'

Sanaya Irani बनेंगी Bigg Boss 15 का हिस्‍सा 
लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन के खत्म होने के बाद से ही फैंस 15वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सनाया ईरानी (Sanaya Irani) बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में दिखाई देंगी। 'बिग बॉस 15' के अलावा सनाया ईरानी जल्द ही रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर