ये है मोहब्बतें की चाइल्ड स्टार रूहानिका धवन कर रहीं छोटे परदे पर कमबैक, पढ़ाई के लिए लिया था 2 साल का ब्रेक

Ruhaanika Dhawan Comeback TV Show Mere Sai: टीवी चाइल्ड स्टार रूहानिका धवन पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रूहानिका अब एकबार फिर से छोटे परदे पर अपना जादू चलाने वाली हैं...

TV Show Yeh Hai Mohabbatein Child Star Ruhaanika Dhawan Television Comeback
दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ रुहानिका धवन। 
मुख्य बातें
  • चाइल्ड स्टार रूहानिका धवन पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
  • रूहानिका ने ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटले की बेटी की भूमिका निभाई थी।
  • रूहानिका अब 2 साल बाद नए शो के साथ कमबैक करने वाली हैं।

ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटले की बेटी रूही की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली चाइल्ड स्टार रूहानिका धवन पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रूहानिका धवन अब एकबार फिर से छोटे परदे पर अपना जादू चलाने वाली हैं। जल्द ही रूहानिका लोकप्रिय शो मेरे साईं में दिखाई देंगी। रुहानिका ने अपनी पढ़ाई और को-कैरिकुलर एक्टिविटी पर ध्यान देने से लिए दो साल का ब्रेक लिया था। अब रूहानिका धवन टेलीविजन पर वापसी के लिए तैयार हैं। ये है मोहब्बतें के बाद रूहानिका धवन का ये पहला टीवी शो होगा।

स्क्रीन पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए रूहानिका धवन ने बताया, 'पिछले दो साल से मैं कैमरे के सामने नहीं थी। मैं उसी समय उत्साहित और घबरा गई, जब मुझे इस शो के लिए चुना गया। क्योंकि मुझे कैमरा और इतने सारे लोगों के सामने परफॉर्म किए एक बहुत लंबा वक्त हो चुका था। मैं अच्छी एक्टिंग कर पाऊंगी या नहीं इसे लेकर अनिश्चित थी। लेकिन जब मैं मेरे साईं के सेट पर पहुंची तो मेरी घबराहट गायब हो गई। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं इतने लंबे समय से एक्टिंग से दूर ही नहीं थी। यह एक हैप्पी अहसास था और मैं फिर से काम करने के लिए बहुत खुश हूं।

रुहानिका ने बताया, 'मैंने सिर्फ एक प्रोमो शूट किया और 15 अप्रैल के बाद शो के लिए शूटिंग करूंगा। मैं लगभग 15 एपिसोड में दिखाई दूंगी। चूंकि मैं अभी भी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं, इसलिए मुझे उन एपिसोडों को करने में खुशी होती है, जिनमें थोड़ा समय लगता है। मुझे छोटे प्रोजेक्ट करने में कोई परेशानी नहीं है ये मुझे एक्टिंग से जोड़े रखते हैं।'

आपको बता दें, रुहानिका धवन ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में मिसेज कौशिक की पांचे बहुएं से की थी। बाद में उन्होंने एकता कपूर की रोमांस-ड्रामा सीरीज ये है मोहब्बतें में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिसके बाद वो रातोंरात रूही रमन कुमार भल्ला के नाम से पॉपुलर हो गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर