TV जगत में इस हफ्ते करीब 20 सितारों को हुआ कोरोना, Indian Idol से गुम है किसी के प्यार में के सेट पर पहुंचा

Week Newsmakers TV Celebs COVID-19 : तारक मेहता से लेकर अनुपमा, भाभीजी घर पर हैं, गुम है किसी के प्यार में के सेट पर से कोरोना केस सामने आए हैं। जानें पिछले हफ्ते में टेली जगत के किन-किन सितारों को हुआ COVID-19

tv show shooting stops because of corona these tv celebs covid-19 positive this week
टीवी सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
  • अब तक टेलीविजन जगत की कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।
  • जानें पिछले हफ्ते में टेली जगत के किन-किन सितारों को हुआ कोरोना।

कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर पहुंच रही है। हर दिन संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक टेलीविजन जगत की कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लेकर अनुपमा, भाभीजी घर पर हैं, गुम है किसी के प्यार में के सेट पर से कोरोना केस सामने आए हैं। टीवी सीरियल मोल्लकी के लीड अभिनेता अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रियाल महाजन (वीरेंद्र प्रताप सिंह और पूर्वी) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानें पिछले हफ्ते में टेली जगत के किन-किन सितारों को हुआ कोरोना...

अनुपमा के तीन सितारों सहित क्रू मेंबर्स को हुआ कोरोना
टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह खबर अनुपमा की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद सामने आई है। राजन शाही और रूपाली गांगुली के अलावा शो के कलाकार आशीष मेहरोत्रा भी कोरोना संक्रमित हैं। अब तक कई कलाकारों और क्रू मेंबर्स को अनुपमा के सेट पर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिवा पाया जा चुका है। 

मोनालिसा को हुआ कोरोना
बिग बॉस का हिस्सा रहीं अभिनेत्री मोनालिसा का कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेत्री शो 'नमक इश्क का' में इरावती वर्मा का किरदार निभा रही हैं। मोनालिसा के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद धारावाहिक की शूटिंग रुक गई थी और सभी कलाकारों व क्रू का परीक्षण किया गया था। 

शौर्य और अनोखी की कहानी के अभिनेता को हुआ कोरोना
खालिद सिद्दीकी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वेब सीरीज की शूटिंग के बाद उनको कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। खालिद सीरियल शौर्य और अनोखी की कहानी में नजर आ रहे हैं। खालिद ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो होम क्वारंटाइन हैं। 

इंडियन आइडल के होस्ट को हुआ कोरोना
टीवी शो इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी अब इस लिस्ट में जुड़ गए हैं। आदित्य ने खुद सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। आदित्य ने लिखा, 'हैलो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना।'

इन टीवी सितारों को भी हुआ कोरोना
आपकी नजरों ने समझा फेम नारायणी शास्त्री और ये हैं चाहतें के लीड स्टार अबरार काजी को भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। मिश्कात वर्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है की कांची सिंह, अंकित सिवाच, आप के आ जाने से अभिनेता करन जोतवानी, विपुल रॉय, सृष्टि जैन, तोरल रासपुत्र, दलजीत कौर सहित कई टीवी सितारों को इस हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। 

'डांस दीवाने 3' के सेट पर फैला कोरोना
मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो (गोरेगांव) में लगे 'डांस दीवाने 3' के सेट पर पूरी तरह से अफरा तफरी तब फैल गई जब अचानक 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। शो के निर्माता अरविंद राव ने तुरंत ही नए लोगों की सेट पर व्यवस्था की, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए लोगों की जगह ले सकें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर