क्या आपको याद हैं टीवी की 'कुसुम'? 15 साल में इतनी बदल गई एक्ट्रेस कि पहचानना हुआ मुश्किल

Kkusum Actress Nausheen Ali Sardar: 19 साल पहले शुरू हुए एकता कपूर के शो कुसुम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार अब पहले से काफी बदल गई हैं। देखें फोटोज।

Nausheen Ali Sardar
Nausheen Ali Sardar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 19 साल पहले नौशीन अली सरदार ने सीरियल कुसुम में किया था काम
  • कुसुम का रोल निभाकर नौशीन ने घर- घर में बनाई थी पहचान
  • तस्वीरों में देखें अब कितनी बदल गईं हैं नौशीन

मुंबई: टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को ब्रेक दिया और उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई। आज से 19 साल पहले यानी साल 2001 में टीवी सीरियल कुसुम (Kkusum) की शुरुआत हुई थी जिसमें लीड रोल निभाया था एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार ने।

कुसुम का रोल निभाकर नौशीन ने घर घर में अपनी पहचान बनाई और उन्हें बहुत पसंद किया गया। टीनएजर नौशीन ने शो में वर्किंग वुमन, पत्नी और बहू का रोल निभाया। वो चार साल तक शो से जुड़ी रहीं और साल 2005 में इससे अलग हो गईं। क्या आप जानते हैं कि पिछले 15 साल में नौशीन काफी बदल गई हैं? देखें अब कैसी दिखती है टीवी की 'कुसुम'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUSHEENALISARDAR29 (@nausheenalisardar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUSHEENALISARDAR29 (@nausheenalisardar) on

इन टीवी सीरियल्स में भी आईं नजर

साल 2006 में नौशीन ने मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का सोनी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड भी जीता था। कुसुम से अलग होने के बाद नौशीन ने कुछ और सीरियल्स में भी काम किया लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो इस सीरियल से मिली थी। इसके बाद उन्होंने सीरियल है ना बोलो बोलो, काल चक्र, बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा, द एडवेंचर्स ऑफ हातिम, गंगा और अलादीन- नाम तो सुना होगा में काम किया। हालांकि इनमें से कुछ शो में वो कैमियो रोल में दिखीं। इन शोज के अलावा वो कुछ रिएलिटी शो में नजर आईं जिनमें फियर फैक्टर इंडिया, मिस्टर एंड मिसेज टीवी में दिखीं। 

फोटोज पर हुईं थीं ट्रोल

कुछ समय पहले नौशीन अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हुईं थीं। लोगों का कहना था कि उन्होंने अपनी तस्वीरों में फिल्टर का इस्तेमाल किया है, उनका वजन बढ़ गया है और उन्हें पहचानना मुश्किल है। इसपर नौशीन ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि अगर कोई चाहता है कि मैं वैसी ही दिखूं जैसी मैं 15 साल पहले दिखती थी तो यह उनकी गलती है। उम्र बढ़ने के साथ सब अलग दिखने लगते हैं, लोग मुझसे यह उम्मीद क्यों करते हैं कि मैं वैसी ही दिखूं? साथ ही नौशीन ने कहा था कि लोग तस्वीरों में अच्छा दिखने के लिए तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। सब फिल्टर इस्तेमाल करते हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकती?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUSHEENALISARDAR29 (@nausheenalisardar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUSHEENALISARDAR29 (@nausheenalisardar) on

ट्रोलर्स को दिया था जवाब

नौशीन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'डियर ट्रोलर अगर आपके पास कोई राय है, तो मेरी सलाह है कि उसे ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में खा लीजिए। मैं डाइट फॉलो करती हूं जिसका नाम है 'सही खाओ'.. यहां किसी बकवास की जरूरत नहीं है।' 

मालूम हो कि 38 साल की नौशीन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर