आर्थिक संकट से जूझ रहे टीवी एक्‍टर Sunil Nagar का घर भी बिका, बुरे वक्‍त में परिवार ने भी तोड़ा रिश्ता

श्रीकृष्ण में भीष्म पितामह और महाबली हनुमान में ब्रह्मा का किरदार निभाने वाले सुनील नागर कोरोना काल में आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार।

Sunil Nagar
Sunil Nagar 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर सुनील की तस्वीर के साथ बैंक डिटेल हो रहा वायरल, मदद की है सख्त जरूरत।
  • सुनील फिल्मों के साथ टीवी जगत में भी अपनी एक्टिंग का मनवा चुके हैं लोहा।
  • सुनील को पिछले 2 साल से नहीं मिला कोई काम, रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी हैं मोहताज।

TV actor Sunil Nagar facing financial crisis: कोरोना काल ने ना केवल आम नागरिकों की जिंदगी को प्रभावित किया है बल्कि कई बड़े एक्टर की भी जिंदगियां इससे प्रभावित हुई हैं। श्रीकृष्ण में भीष्म पितामह और महाबली हनुमान में ब्रम्हा का किरदार निभाने वाले सुनील नागर कोरोना काल में आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। हाल ही में एक पोस्ट के जरिए सुनील ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह अपनी सारी बचत खर्च कर चुके हैं। इस संकट की घड़ी में उनके पास रोजगार का कोई सहारा नहीं है। घरवालों नें भी मुसीबत के दौरान मुंह मोड़ लिया है। ऐसे में एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है।

टाइम्स नाऊ के साथ इंटरव्यू के दौरान सुनील ने बताया कि मुंबई के ओशिवारा शेत्र में उनका अपना घर था, लेकिन पारिवारिक चुनौतियों और आर्थिक संकट के कारण उन्हें यह घर बेचना पड़ा। सुनील इस दौरान मुंबई के एक किराए के घर में रहते हैं। सुनील ने कहा कि उनके पास रोजमर्रा की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भी पैसा नहीं है। ऐसे में सुनील को आर्थिक मदद की सख्त जरूरत है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ बैंक का विवरण खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने मदद के लिए इस पोस्ट को सच बताया है।

TOI के साथ बातीचत के दौरान अभिनेता ने कहा कि समया ऐसा है कि मुझे नहीं पता कि किसे दोष देना है। उन्होंने कहा कि जब मैं काम कर रहा था तो मैंने बहुत कमाया। मैंने कई हिट शो और कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया। लेकिन आज स्थिति ये है कि हम जैसों के इंडस्ट्री में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं। इसलिए कुछ दिन पहले मुझे एक रेस्तरां में गाने का प्रस्ताव मिला था, जहां से मैं अपने रोजमर्रा के सभी जरूरतों को पूरा कर पा रहा था। लेकिन तभी लॉकडाउन की घोषणा के बाद रेस्तरां बंद कर दिया गया। जिससे मैं पिछले कुछ महीनों से अपने कमरे का किराया भी भुगतान करने में असमर्थ हूं।

भावुक हुए सुनील ने लगाई मदद की गुहार

इस दौरान सुनील काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि संकट की घड़ी में मेरे परिवार ने मुझे छोड़ दिया है, मैंने अपने बेटे को बहुत अच्छी शिक्षा दी औऱ उसे कॉवेंट स्कूल में पढ़ाया। तथा मेरे भाई-बहन औऱ रिश्तेदार भी हैं लेकिन इस संकट के काल में मेरा साथ देने वाला कोई नहीं है। सुनील ने कहा कि ‘शुक्र है कि मैं अभी तक कोरोना वायरस के भयावह चपेट में नही आया हूं, लेकिन मुझे अन्य स्वास्थ्य समस्याए हैं। जिसके इलाज के लिए भी मेरे पास पैसे नहीं हैं’। वहीं सुनील ने इस मुसीबत की घड़ी में भी हार नहीं माना उन्होंने कहा कि मुझे आशा है कि एक दिन जीवन एक नया सवेरा जरूर दिखाएगा। सुनील ने इंटरव्यू के दौरान मदद की गुहार लगाई।

CINTAA से लगाई मदद की गुहार

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से मदद की गुहार लगाया है। उन्होंने कहा कि इस एसोसिएशन द्वारा उनके मदद के लिए सुनिश्चित किया गया है। लेकिन उन्हें नहीं पता कि इसमें अभी कितना वक्त लगेगा।

सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

आपको बता दें सोशल मीडिया पर सुनील की तस्वीर के साथ उनके बैंक का विवरण खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि वह पिछले 10 महीने से अपने घर का किराया नहीं चुका पाए हैं। दो साल से उनके पास कोई काम नहीं है जिससे वह अपनी रोजमर्रा की आवश्यकताओं को भी पूरा नहीं कर पा रहे हैं। 

फिल्म से टीवी शो तक मनवा चुके हैं एक्टिंग का लोहा

सुनील बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। इनकी एक्टिंग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता रहा है। सुनील ताल, चतुर सिंह टू स्टार औऱ यू आर माई जान जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए हैँ। वहीं ओम नम: शिवाय:, श्री गणेश और कुबुल है जैसे टीवी शो में काम कर चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर