बिग बॉस 13 में आ सकता है बालिका वधु का ये एक्टर, एक्ट्रेस के साथ की थी बदतमीजी

टीवी मसाला
Updated Jul 21, 2019 | 00:02 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

बिग बॉस 13 में अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे शो के पहले सेलेब कंटेस्टेंट होंगे। अब इसी कड़ी में नया नाम सामने आया है। जानिए कौन है ये एक्टर और क्या इस एक्टर के विवाद... 

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • मेकर्स लगातार सिद्धार्थ को शो में हिस्सा लेने के लिए मना रहे हैं।
  • सिद्धार्थ पर साल 2017 में दिल से दिल तक के सेट पर बुरे बर्ताव का आरोप लगा था।
  • सिद्धार्थ की कार का एक्सीडेंट हुआ था। पुलिस ने रैश ड्राइविंग का केस दर्ज किया था।

मुंबई. बिग बॉस के 13वें सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे शो के पहले सेलेब कंटेस्टेंट होंगे। अब इसी कड़ी में नया नाम है सिद्धार्थ शुक्ला का। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स लगातार सिद्धार्थ को शो में हिस्सा लेने के लिए मना रहे हैं। सिद्धार्थ ने अब हां कह दिया है। सिद्धार्थ टीवी सीरियल बालिका वधु  में काम कर चुके हैं।  इस सीरियल में उन्होंने शिवराज का किरदार निभाया था। 

सिद्धार्थ एक्टिंग से पहले पेशे से सिविल इंजीनियर थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सोनी टीवी के शो बाबुल का आंगन छूटे ना से की थी। इसके अलावा वह वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में काम कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

टीवी सीरियल के सेट पर हुआ था झगड़ा
सिद्धार्थ पर साल 2017 में टीवी सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर बुरे बर्ताव का आरोप लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने सेट पर शो की को-एक्ट्रेस जैसमिन भसीन के साथ कथित तौर पर न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर पर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं।

सिद्धार्थ के इस बर्ताव के  चलते उनकी शो से छुट्टी हो गई थी। इसके अलावा पिछले साल सिद्धार्थ की कार का एक्सीडेंट हो गया था। पुलिस ने एक्टर के खिलाफ रैश ड्राइविंग का केस दर्ज किया था। 

29 सितंबर से शुरू हो सकता है बिग बॉस
बिग बॉस का 13वां सीजन 29 सितंबर को शुरू हो सकता है। बिग बॉस सीजन 13 करीब 105 दिनों यानी करीब 15 हफ्ते तक चलेगा।रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी 2020 तक हो सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस में इस बार कॉमनर कंटेस्टेंट देखने को नहीं मिलेंगे। सिर्फ सेलिब्रिटी ही बतौर कंटेस्टेंट इसका हिस्सा बनने वाले हैं। बिग बॉस 13 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम पर चर्चा हो रही है। इनमें जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीना भट्टाचार्य, अंकिता लोखंडे का नाम सामने आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर