रामायण फेम गुरमीत चौधरी को मिली थी करियर खत्‍म करने की धमकी, एक्‍टर ने खोले दिल के राज

Gurmeet Choudhary reveals secret: गुरमीत चौधरी को गीत और रामायण जैसे सीरियलों से पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्‍होंने एक रेडियो शो में बताया कि कैसे उन्‍हें एक निर्देशक ने धमकी दी थी।

Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रामायण समेत कई पॉपुलर शोज में आ चुके हैं नजर
  • गुरमीत ने डांस रियलिटी शो में भी लिया था हिस्‍सा
  • स्क्रिप्‍ट समझ न आने पर काम करने से किया था इंकार

Gurmeet Choudhary reveals secrets related to his career: टीवी एवं फिल्मों में एक्टिंग करने वाले मशहूर एक्‍टर गुरमीत चौधरी के यूं तो लाखों फैंस हैं। उनकी इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान भी है, लेकिन एक वक्‍त ऐसा भी उनकी जिंदगी में आया जब उन्‍हें करियर खत्‍म किए जाने की धमकी मिलने लगी। इस बात का खुलासा खुद एक्‍टर ने एक रेडियो शो के दौरान किया। 

रामायण फेम अभिनेता गुरमीत चौधरी ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में एक बड़ा खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि एक निर्देशक ने उन्‍हें फिल्म प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद धमकी दी थी कि वह उनका करियर खत्‍म कर देंगे। इतना ही नहीं वह उन्‍हें दोबारा फिल्म इंडस्‍ट्री में आने भी नहीं देंगे।  

उन्‍होंने कहा, जब मैंने फिल्मों में अपना करियर बनाया, तो एक बड़े निर्देशक ने मुझसे एक प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया। उन्होंने मुझे घर बुलाया और स्क्रिप्ट सुनाई। हालांकि, मुझे कॉन्‍सेप्‍ट समझ में नहीं आया। जब मैंने इसे ठुकरा दिया, तो निर्देशक ने धमकी दी कि वह मुझे फिल्मों में काम नहीं करने देंगे। ” 

"मुझे झटका लगा कि ये क्या! ये तो होता है ना के अभिनेता स्क्रिप्ट देखता है और जब  आपको लगता है कि आप इसे कर पाएंगे या नहीं, लेकिन मुझे ये बोला गया कि तुमने मेरी फिल्म कैसे मन की, तुम्‍हें क्या लगता है, मेरी फिल्म गंदी है। मैं तुम्हें काम नहीं करने दूंगा।"

गुरमीत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन शो के माध्यम से की थी। उन्‍होंने  रामायण, गीत हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह जैसे शो में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने झलक दिखला जा 5 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो में भी अभिनय किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर