शूटिंग में टीवी एक्टर के ऊपर गिरी फोकस लाइट, टांकों के बाद भी कर रहे काम

टीवी अंकित राज जयपुर में सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' की शूटिंग कर रहे हैं। एक रोमांटिक सीन के दौरान उनके ऊपर फोकस लाइट गिर गई। इसी के बाद अंकित को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया है। 

main bhi ardhangini TV Actor Ankit raj injured while shooting romantic scenes for
अंकित राज।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर अंकित राज हाल ही में शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं।
  • अंकित सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' में लीड रोल निभा रहे हैं।
  • सीरियल की शूटिंग के दौरान ही उनके साथ हादसा हो गया।

टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' के लीड एक्टर अंकित राज घायल हो गए हैं। हाल ही में अंकित सीरियल की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि अंकित राज जयपुर में एक रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे थे। तभी उनके ऊपर एक फोकस लाइट गिर गई। इसी के बाद अंकित को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाकर ट्रीटमेंट कराया गया। 
अंकित राज सीरियल में अधिराज का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। वे सीरियल की लीड स्टार हिना के साथ रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे। उस समय एक फोकस लाइट अचानक उनके पैर पर गिर गई। घटना के तुरंत बाद ही अंकित को अस्पताल ले जाया गया। यहीं जयपुर में उनका फिलहाल ट्रीटमेंट चल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iankitraaj) on


टीवी एक्टर अंकित राज बताते हैं, 'मेरे साथ ये हादसा मंगलवार को हुआ था तब मैं पानी के अंदर एक सीन शूट कर रहा था। हम लोग रिहर्सल में इतने खोए हुए थे किसी और चीज पर ध्यान ही नहीं गया। अचानक एक फोकस लाइट मेरे पैर पर आकर गिर गईं। तुरंत ही मुझे पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया और यहां मेरे पैर में दो टांके लगे। डॉक्टर्स का कहना है कि मैं टांकों की वजह से पानी में सीन शूट नहीं कर सकता हूं। लेकिन जिस एपिसोड को मैं शूट कर रहा था वो गुरुवार को टेलिकास्ट होना है इसीलिए मैंने चोट के ऊपर एक प्लास्टिक से रैप किया और सीन की शूटिंग जारी रखी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iankitraaj) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iankitraaj) on


अंकित राज अब तक कई फेमस टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। इनमें कुबूल है, खूंखारवीर, इश्कबाज, ये प्यार नहीं तो क्या है, विष या अमृत-सितारा जैसे सीरियल शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर