KBC-11 और कसौटी जिंदगी की-2 को मिली जगह तो तारक मेहता हुआ बाहर, देखें इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

टीवी मसाला
Updated Sep 25, 2019 | 13:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एकता कपूर का मोस्ट ड्रामेटिक टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा और मिस्टर बजाज की नोंक छोंक भरी लव स्टोरी खूब पसंद आ रही है...

TRP Top 10 Tv Serial kasautii zindagii kay 2 And KBC 11 in But taarak mehta ka ooltah chashmah out
टीवी शोज टीआरपी लिस्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नई टीआरटी लिस्ट में कसौटी जिंदगी की-2 दर्शकों की पहली पसंद बन गया है।
  • वैसे पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट ये रिश्ता क्या कहलाता पहले पायदान पर रहा था।
  • इस बार केबीसी-11 और कपिल शर्मा का शो भी टॉप-10 शोज में शामिल हुआ है।

छोटे परदे पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए टीवी सीरियल लगातार एक से बढ़कर एक कहानियां लेकर आते हैं और इसमें नए-नए ट्विस्ट भी डालते है। इन्हीं ड्रामेटिक कहानियों से टीवी सीरियल ऑडियंस का भरपूर एंटरटेनमेंट करने में कामयाब हो पाते हैं। अब हाल ही में इस हफ्ते की नई टीआरटी लिस्ट सामने आ गई है, जो कि साफ बता रही है कि आखिर कौन सा सीरियल दर्शकों की नंबर वन पसंद बना है।
टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर इस बार एकता कपूर का मोस्ट ड्रामेटिक टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 रहा है। जी हां, अनुराग-प्रेरणा और मिस्टर बजाज की नोंक छोंक भरी लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में कसौटी जिंदगी की-2 नंबर वन बन गया है। इसी से साथ दूसरे नंबर पर कार्तिक-नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा। 3000 एपिसोड पूरे कर चुका ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले हफ्ते वैसे पहले पायदान पर रहा था लेकिन इस बार कसौटी जिंदगी की-2 ने इसे कड़ी टक्कर देकर थोड़ा पीछे खिसका दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@xanupre_love) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohsinkhan_mylifee) on


इसी के साथ टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर सुरभि चंदना का सीरियल संजीवनी-2 रहा है तो वहीं चौथे नंबर पर ये रिश्ते हैं प्यार के रहा है। यही नहीं इन सास-बहू के ड्रामे के बीच केबीसी भी पीछे नहीं रहा है। अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-11 टीआरपी में पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rekha_144k) on


यही नहीं टीआरपी में कपिल शर्मा को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। द कपिल शर्मा शो इस बार लिस्ट में छठी पॉजीशन पर है। वहीं सातवें नंबर पर बेपनाह प्यार रहा है। 
इस बार ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में आठवीं पॉजीशन पर कुल्फी कुमार बाजेवाला रहा है। तो वहीं नौवें और दसवें पायदान पर स्टारप्लस के ही दो सीरियल ये हैं मोहब्बतें और कहां हम कहां तुम ने जगह बनाई है। देखा जाए तो टॉप-10 टीआरपी लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस बार अपनी जगह नहीं बना सका

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...