मां संग घर से भागी 19 साल की टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर, बोलीं- पिता कर देंगे हत्या, जानें पूरा मामला

Tripti Shankhdhar TV actress Accuses father: एकता कपूर के टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने अपने ही पिता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है...

Ekta kapoor TV Show actress Tripti Shankhdhar Accuses father of conspiring to kill her and mother
अभिनेत्री तृप्ति शंखधर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।
  • तृप्ति शंखधर ने अपने ही पिता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।
  • तृप्ति का दावा है कि पिता ने उनकी और उनकी मां को जान से मारने की कोशिश की है।

एकता कपूर के बालाजी फिल्म्स द्वारा निर्मित टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली 19 साल की अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। तृप्ति शंखधर ने अपने ही पिता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। तृप्ति शंखधर का दावा है कि पिता ने उनकी मां और अभिनेत्री को जान से मारने की कोशिश की है। 

अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने आरोप लगाया कि इसी वजह उसे अपनी मां के साथ बरेली स्थित घर से भागना पड़ा। मां-बेटी अपनी जान बचाकर खुद अपनी मर्जी से घर से भागी हैं। क्योंकि एक्ट्रेस के पिता ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया और दोनों को मारने का प्रयास किया था।

आखिरी क्यों तृप्ति शंखधर को मारना चाहते हैं उनके पिता?
अभिनेत्री तृप्ति शंखधर का कहना है कि उनके पिता मर्जी के खिलाफ शादी कराना चाहते हैं। यही वजह है कि वो जबरदस्ती अब पूरे परिवार को टॉर्चर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बात ना मानने पर तृप्ति शंखधर के पिता उनको जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक कई बार तृप्ति शंखधर और उनकी मां पर पिता हाथ उठा चुके हैं। दोनों आए दिन उनकी मारपीट का शिकार हो रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#uppolice #yogi #spcity #bareilly #delhi

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

सोशल मीडिया पर मदद मांग रहीं तृप्ति शंखधर
एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने सोशल मीडिया पर पूरा मामला बताते हुए कई वीडियोज शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे पिता रोल तृप्ति शंखधर और उनकी मां को लगातार टॉर्चर कर रहे हैं। तृप्ति शंखधर ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Please help #uppolice

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

अपनी मर्जी से भागीं तृप्ति शंखधर
एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने बताया कि उन्हें अपनी जान बचाने के लिए घर से भागना पड़ा है। बकॉल तृप्ति शंखधर, 'मेरे पिता किसी भी हद तक जा सकते हैं। वो पुलिस को हमारे लापता होने की झूठी रिपोर्ट करेंगे, ताकि हमें ढूंढकर मार सके। वो बहुत चालाक हैं और कुछ भी कर सकते हैं। प्लीज उनकी बात का यकीन ना करें, हमारी मदद करें।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर