Top 5 TV news: Saath Nibhaana Saathiya के प्रीक्वल में गोपी बहू बनकर लौटेंगीं Gia Manek, जानें TV की अहम खबरें

Top 5 TV news 28 may 2021: 'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और अब युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी। वहीं दूसरी ओर टीवी अदाकारा जिया मानेक (Gia Manek) भी वापसी को तैयार हैं।

Gia Manek
Gia Manek 

मुख्य बातें

  • Mona Singh की 5 साल बाद होगी छोटे पर्दे पर वापसी
  • 'डॉगी लेकर टहलने' वाले सेलेब्‍स पर भड़के रोहित रॉय
  • मुंबई की सड़कों पर 'मस्तानी' बनी नजर आईं राखी सावंत

Top 5 TV news 28 may 2021: 'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और अब युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी। वहीं दूसरी ओर टीवी अदाकारा जिया मानेक (Gia Manek) भी वापसी को तैयार हैं। जिया मानेक (Gia Manek) सीरियल साथ निभाना साथिया की सीधी साधी गोपी बहू बनकर फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। अब जानें टीवी की खबरें विस्‍तार से। 

अब Kanika Mann निभाएंगी 'बोंदिता' का रोल

'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और अब युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी। रिपोर्ट की मानें तो चैनल और मेकर्स बोंदिता के लिए कनिका को कास्ट करने का मन बना चुके हैं और शो में लीप को लेकर भी फैसला लिया जा चुका है। कनिका दो से तीन दिनों में 'बैरिस्टर बाबू' की शूटिंग शुरू कर करने वाली हैं।

साथ निभाना साथ‍िया के प्रीक्वल में गोपी बहू बनकर लौटेंगीं Gia Manek

टीवी अदाकारा जिया मानेक (Gia Manek) सीरियल साथ निभाना साथिया की सीधी साधी गोपी बहू बनकर फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मेकर्स सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के प्रीक्वल (Saath Nibhaana Saathiya prequel) के साथ टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। 

Mona Singh की 5 साल बाद होगी छोटे पर्दे पर वापसी

टीवी अदाकारा मोना सिंह (Mona Singh) 5 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। मोना सिंह जल्द ही मौका ए वारदात 2 (Mauka-E-Vardaat 2) नाम के शो को होस्ट करने वाली हैं। 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की जस्सी बनकर मोना सिंह ने टीवी की दुनिया पर कई साल राज किया है। इसके अलावा मोना सिंह और भी कई टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं।

मुंबई की सड़कों पर 'मस्तानी' बनी नजर आईं राखी सावंत

राखी सावंत शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में स्पॉट हुईं और जिसने भी उन्हें देखा वह एक बार ठिठक गया। राखी सावंत मस्तानी लुक में थीं। उन्होंने मस्तानी की पूरी ड्रेस पहन रखी थी और सर पर पगड़ी लगाई हुई थी। इसके अलावा उन्होंने हाथों में वीणा लिया हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक वायरल हो रहा है। 

'डॉगी लेकर टहलने' वाले सेलेब्‍स पर भड़के रोहित रॉय

कोरोना महामारी के बीच अपने पेट्स को टहलाने बाहर जाने वाले सेलेब्‍स की तस्‍वीरें खूब सामने आ रही हैं। ऐसे सिलेब्रिटीज पर अब अब पॉप्युलर टीवी ऐक्टर रोहित रॉय ने सवाल उठाए हैं।  रोहित रॉय सोचने को मजबूर हैं कि पेट्स के फ्रेश हो जाने के बाद उनके वेस्ट को कौन उठाता होगा? क्योंकि उनके मालिक यानी सिलेब्रिटीज तो कभी हाथ में प्लास्टिक बैग कैरी करते भी नहीं दिखते।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर