ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं उतरन फेम टीना दत्ता, वैनिटी में बैठकर घंटों रोती थीं

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 20:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

5 साल तक मार पीट झेलने के बाद टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ दिया था। अब टीना जिंदगी में आगे बढ़ गईं हैं और जल्द सैटल होना चाहती हैं। टीना किसी ऐसे शख्स की तलाश में हैं जो ईमानदार हो...

Tina Dutta TV Actress Suffer Post breakup depression Now wants to settle down
टीना दत्ता।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीना दत्ता एक ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं जो उनके साथ मारपीट करता था।
  • टीना ने इंटरव्‍यू में बताया था कि वो अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्‍यार करती थीं।
  • प्‍यार में टीना बॉयफ्रेंड से पांच सालों तक मार खाते हुए सब कुछ सहती रहीं।

टीवी सीरियल 'उतरन' फेम टीना दत्ता ने कुछ टाइम पहले ही अपने लव रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। पांच साल तक घरेलू हिंसा झेलने के बाद टीना ने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ दिया था और नई जिंदगी जीने के आगे बढ़ गईं। अब हाल ही में टीना दत्ता ने एकबार फिर अपने रिश्ते को लेकर बात की है। ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन के गुजर चुकीं टीना अब ऐसे किसी शख्स के साथ सेटल होना चाहती हैं जो ईमानदार हो और लोगों की इज्जत करता हो। 
टीना दत्ता ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी आगे की जिंदगी को लेकर खास बात की है। बकॉल टीना, 'ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी और अपनी वैनिटी वैन में बैठकर रोती थी। मैं अब अपनी आगे की लाइफ के बारे में फोकस कर रही हूं। मैं जल्द सैटल होना चाहती हूं लेकिन मुझे सही शख्स नहीं मिल रहा है। मैं एक एब्यूसिव रिलेशनशिप से बाहर आई हूं और अब इंडस्ट्री के किसी शख्स के साथ सैटल नहीं होना चाहती हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dattaatinaa) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dattaatinaa) on


टीना दत्ता ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वो पांच साल ऐसे रिलेशन में थीं जहां उन्‍हें क्‍या क्‍या नहीं सहना पड़ा। वो एक ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं जो उनके साथ मारपीट करता था। टीना ने इंटरव्‍यू में बताया था कि वो अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्‍यार करती थीं। प्‍यार में उन्‍होंने बॉयफ्रेंड से मार भी खाई लेकिन सब कुछ सहती रहीं। जब उसने अपने दोस्‍तों के सामने टीना को पीटा तब उन्‍होंने इस रिश्‍ते को खत्‍म करने के बारे में सोच लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dattaatinaa) on

टीना दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म चोखेर बाली में काम कर चुकी हैं। कई सालों बाद टीना ने हॉरर शो 'डायन' से वापसी की है। इस शो में वह लीड रोल में नजर आईं। इससे पहले टीना को आखिरी बार टीवी सीरियल 'कर्मफल दाता शनि' में देखा गया था। 
 

अगली खबर