टीवी चाइल्ड एक्ट्रेस हॉस्पिटल में भर्ती, Tiktok Video बनाने घर से निकली और बिगड़ गई तबीयत

TV Child Actress Arishfa Khan Hospitalized: छोटे परदे की एक चाइल्ड आर्टिस्ट से जुड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार अर्शिफा खान हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 

TV Child Actress And Tiktok Star Arishfa Khan Hospitalized Due To health Issues
अर्शिफा खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट अर्शिफा खान की तबीयत ठीक नहीं है।
  • टिक टॉक स्टार अर्शिफा खान हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 
  • अर्शिफा की तबीयत पिछले कुछ दिन से ठीक नहीं है।

रजनीकांत को लेकर हाल ही में खबर आई कि शूटिंग करते वक्‍त वो चोटिल हो गए थे। हालांकि खुद रजनीकांत ने इस खबर का खंडन किया है। लेकिन अब छोटे परदे की एक चाइल्ड आर्टिस्ट से जुड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार अर्शिफा खान हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 
सामने आई जानकारी के मुताबिक अर्शिफा खान की तबीयत पिछले कुछ दिन से ठीक नहीं है। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में खुद टिक टॉक स्टार अर्शिफा खान की मां ने इस खबर को कंफर्म किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@arishfakhan138) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@arishfakhan138) on


टीवी एक्ट्रेस अर्शिफा खान की मां ने बताया, 'कुछ टाइम पहले से उसकी तबीयत ठीक नहीं है। वो स्वास्थ्य थी लेकिन जब 26 जनवरी को टिक टॉक वीडियो की शूटिंग के लिए घर से बाहर गई, तभी से वापस घर आने के बाद उसे बुखार आ गया था। फिर 28 जनवरी को हमें उसे मीरा रोड स्थित हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। स्वास्थ्य में सुधार ना आने की वजह से डॉक्टर्स ने उसे एडमिट कर लिया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@arishfakhan138) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@arishfakhan138) on


अर्शिफा खान की मां ने बेटी की बीमारी के बारे में जानकारी नहीं दी है। उनका कहना है कि डॉक्टर्स चैक कर रहे हैं। अर्शिफा को क्या हुआ है इस बारे में अभी नहीं बताया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर