[PHOTOS] वायरस के खतरे के बीच यूं हो रही टीवी सीरियल्स की शूटिंग, ऐसे काम कर रहे आपके चहेते कलाकार

TV Shooting after Lockdown: शूटिंग पर कलाकार और क्रू फिर से लौट चुके हैं और सीरियल्स का काम फिर से शुरु हो गया है। इस बीच एहतियात के साथ काम शुरु होने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

This is how TV shows shooting being continue
लॉकडाउन के बाद ऐसे हो रही टीवी शोज की शूटिंग 

मुख्य बातें

  • फिर से काम पर लौटे टीवी कलाकार, सीरियल्स की शूटिंग हुई शुरु
  • एहतियाती उपायों के साथ किया जा रहा टीवी शो का काम
  • एक्टर- एक्ट्रेस से लेकर क्रू तक, तस्वीरों में देखें कोरोना से बचाव के लिए उठाए जा रहे कदम

मुंबई: लंबे समय तक लॉकडाउन में रहने के बाद अब टीवी सीरियल्स से जुड़े कलाकार और अन्य टीमें घरों से बाहर आ चुकी हैं और शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है। इसी के साथ जल्द लोगों को उनके पसंदीदा सीरियल्स और कलाकार स्क्रीन पर एक बार फिर से नजर आएंगे। लॉकडाउन के बाद कोरोना वायरस के बचाव के लिए शूटिंग को लेकर कुछ नियम भी बनाए गए हैं और इनके साथ एहतियात बरतते हुए टीवी शो के शूट किए जा रहे हैं। यहां आप तस्वीरों में इसकी झलक देख सकते हैं।

TV Shows shooting in Pandemic Times

निया शर्मा, अपर्णा दीक्षित, ग्रेसी सिंह, अक्षित सुखीजा सहित कई कलाकार 3 महीने के लंबे ब्रेक के बाद अपने पहले दिन के शूटिंग पर पहुंचे। कुछ को सुरक्षा गियर के साथ नजर आए जबकि शूटिंग क्रू के लोग और मेकअप आर्टिस्ट मास्क और पीपीई किट के साथ नजर आए।

TV Shows shooting in corona times

शूटिंग के लिए अभिनेताओं को बुलाने से पहले सेट को पूरी तरह से साफ कर दिया गया था। पूरे सेट को कीटाणुरहित कर दिया गया और साथ ही हर कोने में पैर से चलने वाले सैनिटर्स रखे गए। श्रमिकों को आवश्यकता पड़ने पर उनका इस्तेमाल करते हुए भी देखा जा सकता है।

TV Shows shooting in corona pandemic

'ये जादू है जिन का' और 'ये हैं चाहतें' जैसे शो के प्रोमो की घोषणा की गई थी कि जल्द ही नए एपिसोड प्रसारित होंगे। ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग भी फिर से शुरू हो गई है। यहां निर्माता राजन शाही के साथ मोहसिन खान की तस्वीर देख सकते हैं।

TV Shows shooting

शूटिंग सेट पर कड़ी सुरक्षा का पालन किया जा रहा है और केवल आवश्यक लोगों को जाने की अनुमति दी जा रही है। नए नियमों के अनुसार क्रू को कोविड-19 से पहले की स्थिति की तुलना में 33% तक कम करने के लिए कहा गया है लेकिन इसमें सीनियर सिटिजन को छोड़कर अन्य मुख्य कलाकार शामिल नहीं हैं।

अगली खबर