सिद्धार्थ शुक्ला, कपिल शर्मा से हनी सिंह तक, नशे की लत से छुटकारे के लिए रीहैब सेंटर में रहे ये सेलेब्स

TV celebs went rehab centers List in Hindi: मनोरंजन इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स रह चुके हैं जो बीते समय में बुरी तरह नशे की लत का शिकार रहे हैं। एक नजर डालते हैं ऐसे ही सेलेब्स की एक लिस्ट पर।

These TV celebs stayed in the rehab center Kapil Sharma Honey Singh Sidharth Shukla
रीहैब सेंटर में रहे ये टीवी सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई सेलेब्स रह चुके हैं नशे की लत के शिकार
  • रीहैब सेंटर में रहकर बुरी आदत से छुड़ाना पड़ा पीछा
  • बहुत से सेलेब्स खुलेआम कबूल कर चुके हैं नशामुक्ति केंद्र में रहने की बात

मुंबई: यहां टीवी और फिल्म जगत से जुड़े कुछ ऐसे स्टार्स की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं जो नशे की लत के बुरी तरह से शिकार हो चुके हैं और इससे छुटकारा पाने के लिए रीहैब सेंटर यानी नशा मुक्ति केंद्र में रह चुके हैं। हस्तियों की इस लिस्ट में ऐसे नाम शामिल हैं जोकि बेहद मशहूर और फैंस के दिल के बेहद करीब रहे हैं। इन सेलेब्स ने खुलकर अपने व्यसनों के बारे में भी कई बार बात की और बताया कि कैसे उन्होंने इससे पार पाया।

सिद्धार्थ शुक्ला:

Sidharth Shukla

बिग बॉस 13 के विजेता और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ड्रग की लत के कारण लगभग दो साल एक रीहैब सेंटर में रहना पड़ा था।

सिद्धार्थ सागर:

comedy circus sidharth sagar

2018 में, लोकप्रिय कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खुलासा किया था कि वह नशीली पदार्थों के सेवन की लत से जूझ रहे थे और रीहैब सेंटर में थे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस ने 26 अगस्त को बेहद खराब स्थिति में पाया था। सिद्धार्थ की मां ने कहा था कि वह बाइपोलर हैं और उन्होंने इसके लिए दवा लेना बंद कर दिया है।

कपिल शर्मा:

Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी शराब पीने की आदत के कारण नशा मुक्ति पुनर्वास केंद्र में भर्ती कराया गया था। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल को 40 दिनों तक रिहैब में रहना था, लेकिन वह अपने काम के शेड्यूल के चलते समय से पहले ही मुंबई के लिए रवाना हो गए।

हनी सिंह:

Honey Singh

बॉलीवुड गायक हनी सिंह नशे की लत से पीड़ित होने के बाद चंडीगढ़ के एक रीहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे थे।

श्वेता बसु प्रसाद:

अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने कम उम्र में ही ड्रग्स और शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था। बाद में उसे रीहैब सेंटर भेज दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर