शहीर-रिया से सुरभि चंदना-नकुल मेहता तक, इन 5 जोड़ियों को फिर टीवी पर साथ देखना चाहते हैं फैंस

टीवी इंडस्ट्री की ऐसी 5 जोड़ियां जिन्हें अगर मौका मिला तो फैंस एक बार फिर ऑन स्क्रीन देखना चाहेंगे। एक नजर ऐसी ही टीवी जोड़ियों पर।

5 tv jodis that tv fans wants to see once again, टीवी की 5 हिट जोड़ियां
टीवी की 5 हिट जोड़ियां जिन्हें दोबारा देखना चाहते हैं लोग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नकुल मेहता और दिशा परमार ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के साथ की है वापसी
  • इससे पहले भी बीते समय में हिट रही हैं कई टीवी जोड़ियां
  • जिन्हें दोबारा टीवी शो और सीरियल में देखना चाहते हैं फैंस

मुंबई: शहीर शेख-रिया शर्मा, सनाया ईरानी-बरुण सोबती समेत बहुत सी टीवी जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें फैंस दोबारा टीवी पर एक साथ देखना चाहते हैं। इन कलाकारों ने किसी ना किसी टीवी सीरियल में काम किया है और टीवी पर वापस लौटी नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी भी चर्चा में है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 में इस जोड़ी की छोटे परदे पर वापसी को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है।

हम नकुल और दिशा को प्यार का दर्द है..मीठा मीठा प्यारा प्यारा में आदित्य और पंखुड़ी के रूप में देख चुके थे। अब, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में उन्हें फिर से राम और प्रिया के रूप में देखना प्रशंसकों के लिए एक अच्छा मौका था। एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ और टीवी जोड़ियों पर जिन्हें वापस एक साथ देखने में फैंस की दिलचस्पी है।

सनाया ईरानी और बरुण सोबती:

Sanaya Irani and Barun Sobti

इस लिस्ट में पहले नंबर पर सनाया ईरानी और बरुण सोबती हैं। अर्णव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता को कभी भुलाया नहीं जा सकता। ऑन-स्क्रीन उनकी केमिस्ट्री बेहतरीन थी और फैंस उन्हें फिर से एक साथ देखने की ख्वाहिश रखते हैं।

शहीर शेख और रिया शर्मा:

Shaheer Sheikh and Rhea Sharma

ये रिश्ते हैं प्यार के... सीरियल को ऑफ-एयर हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन हम सभी अबीर और मिष्टी के रूप में शहीर और रिया को मिस करते हैं। वे एक आदर्श ऑन-स्क्रीन जोड़ी थीं और फैंस उन्हें परदे पर वापस देखना चाहते हैं।

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा:

Karan Kundrra and Kritika Kamra

हमने करण और कृतिका को कितनी मोहब्बत है... में देखा था और तुरंत उनकी केमिस्ट्री से हमें प्यार हो गया। उन्हें फिर से एक साथ देखना एक ट्रीट जैसा होगा।

अनीता हसनंदानी और एजाज खान:

Anita Hassanandani and Eijaz Khan

काव्यांजलि एक प्रतिष्ठित शो था और अनीता-एजाज़ की जोड़ी स्क्रीन पर एकदम परफेक्ट नजर आई थी। हम निश्चित रूप से अनीता और एजाज को एक नए शो में या शायद काकाव्यांजलि 2 में देखना चाहेंगे।

सुरभि चंदना और नकुल मेहता:

Surbhi Chandna and Nakuul Mehta

आज भी टीवी दर्शकों में इश्कबाज की फैन फॉलोइंग है। दिशा परमार की तरह सुरभि चंदना के साथ नकुल मेहता की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। शिवाय और अनिका सबसे अच्छी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर