टीवी की वो 5 मशहूर एक्ट्रेस, जिनके टैलेंट के आगे फीका पड़ गया प्लस साइज

Plus Size Tv Actresses: टीवी की इन 5 मशहूर एक्ट्रेस ने साबित कर दिखाया है कि टैलेंट के आगे प्लस साइज कोई मायने नहीं रखता।

Delnaaz Irani
डेलनाज ईरानी  |  तस्वीर साभार: Instagram

कहा जाता है कि फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में बतौर कलाकार अपनी जगह बनाने के लिए लुक्स और फिटनेस का होना जरूरी है। अगर किसी का लुक्स और साइज अलग होता है तो टैलेंट की कद्र नहीं की जाती। हालांकि, यह पूरी तरह सच नहीं है। कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इस तरह धारणाओं को तोड़ा है। आइए आपकों ऐसी पांच टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जिनके टैलेंग के आगे प्लस साइज फीका पड़ गया और छोटे पर्दे पर उन्हें खूब शोहरत मिली।

भारती सिंह

छोटे पर्दे की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह टीवी जगत का एक बड़ा नाम है। उन्होंने प्लस साइज होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह अपनी पर्सनालिटी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं। कभी भी उनका साइज उनकी ऐक्टिंग के आड़े नहीं आया। भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा वजन कम करने का कोई प्लान नहीं है। वास्तव में, मेरा वजन आज मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है।

रिताशा राठौर

सीरीयरल 'बढ़ो बहू' में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरने रिताशा राठौर ने प्लस साइज का कभी मलाल नहीं किया। उन्हें अपनी शख्सियत पर नाज है। वह वजन ज्यादा होने के बाद भी अक्सर बिकिनी में पोज देती नजर आ जाती हैं।

अक्षया नाईक

टीवी एक्ट्रेस अक्षया नाईक का ओवरवेड होना कभी भी उन्हें नहीं अखरा। यह उनके टैलंट में बाधा नहीं बना। उन्हें सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान मिली थी। उन्होंने शो में अनन्या का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

वाहबिज दोराबजी

वाहिब दोरबजी का वजन बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले ज्यादा है। लेकिन प्लस साइज होने के बाद वाहबिज को अपनी बॉडी से कोई समस्या नहीं है। उन्होंने 'प्यार की ये एक कहानी' और 'बहू हमारी रजनी कांत' जैसे सीरियल में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है। उनका शुमार टीवी की मशूहर अदाकारों में होता है।

डेलनाज ईरानी

डेलनाज ईरानी टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर नामों में से एक हैं। उन्होंने 1999 में टीवी जगत में कदम रखा था और अब भी सक्रिय हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। डेलनाज ने एक बार कहा था कि जब लोग मुझे देखते हैं तो मैं उन्हें एक मजबूत आत्मविश्वास वाली मोटी महिलाओं के रुप में दिखना चाहती हूं। जो लो सभी चीजें कर रही है, जो पतली महिलाएं करती हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर