The Kapil Sharma Show: गोविंदा का सामना नहीं कर पा रहे हैं कृष्णा,कहा- 'आंसू नहीं रोक पाऊंगा'

The Kapil Sharma Show Govnda and Krushna Abhishek: कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले कई वक्त से खटास चल रही है। गोविंदा कपिल शर्मा शो में आए थे तो कृष्णा ने दूरी बना ली थी। अब कृष्णा ने चुप्पी तोड़ी है।

Krushna Abhishek and Govinda
Krushna Abhishek and Govinda 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो में गोविंदा शामिल हुए थे।
  • कृष्ण इस दौरान इस शो से गायब थे।
  • कृष्णा अभिषेक ने अब इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. कपिल शर्मा शो के दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोविंदा बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। हालांकि, इस एपिसोड में कृष्णा नहीं दिखाई दिए। गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते पिछले कुछ वक्त से खराब चल रहे हैं। अब कृष्णा ने इस पूरे विवाद में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'वह अपने मामा गोविंदा से बेहद प्यार करते हैं। मामा गोविंदा भी मुझे प्यार करते थे। ऐसे में उन्हें नाराज होने का पूरा अधिकार है।'

कृष्णा अपनी बात जारी करते हुए कहा, 'अगर मैं एपिसोड का हिस्सा बनता और उनके सामने आ जाता तो मेरे आंसू नहीं रुक पाते। इस कारण मुझे एपिसोड से दूरी बनाना ही ठीक लगा था।' 

बढ़ गई है दूरियां
कृष्णा ने स्वीकार किया कि उनकी और गोविंदा के बीच दूरियां बढ़ गई है। हां दोनों में प्यार जरूर है। हालांकि, अभी भी प्यार जरूर है लेकिन तनाव भी देखने को मिल रहा है।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि, 'पिछले साल तक सुनीता मामी के साथ होने से दिक्कत थी। इस साल अब खुद गोविंदा को आपत्ति है। मैं नहीं चाहता कि हमारे वजह से शो पर असर पड़े।'

ऐसे शुरू हुआ था विवाद 
गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद की शुरुआत कश्मीरा शाह के ट्वीट से हुई थी। उन्होंने लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। इस बात को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपने पति गोविंदा के ऊपर ले लिया।

उन्हें लगा कि कश्मीरा गोविंदा के ऊपर तंज कस रही हैं। इसी गलतफहमी की वजह से दोनों परिवारों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। एक बार कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में यह भी कह दिया था कि मैंने गोविंदा को मामा रखा हुआ है, खबरों की माने तो गोविंदा इस बात से भी कृष्णा से नाराज हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर