The Kapil Sharma Show में अभिषेक बच्चन ने खोले राज, बताया कोरोना होने पर अजय देवगन ने लगाई थी जोर से डांट

The Kapil Sharna Show: द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते अभिषेक बच्चन और अजय देवगन अपनी फिल्म बिग बुल का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। अभिषेक ने कोरोना से जुड़ा अपना किस्सा सुनाया।

Ajay Devgan And Abhishek Bachchan
Ajay Devgan And Abhishek Bachchan 

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्चन फिल्म बिग बुल के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचे थे।
  • अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्हें कोरोना होने पर अजय देवगन ने फोन किया था।
  • फोन पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से डांट भी पड़ी थी।

मुंबई. द कपिल शर्मा शो में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। ये दोनों ही अपकमिंग फिल्म द बिग बुल के प्रमोशन करने पहुंच रहे हैं। शो में अभिषेक ने बताया कि उन्हें कोरोना किस कारण हुआ है। 

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो के मुताबिक कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या किया है। इस पर जूनियर बच्चन जवाब देते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में 'करो ना' किया।

कपिल शर्मा इसके बाद अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि उन्हें आखिर कैसे कोरोना हुआ। अभिषेक ने बताया कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो अजय देवगन का फोन उनके पास आया और डांटते हुए बोले कि यह कैसे हो गया और तुम क्या कर रहे थे? 

चार-दिन पहले मिले अजय देवगन
अभिषेक बच्चन आगे - 'मुझे याद आया कि 4-5 दिन पहले अजय देवगन मुझसे मिले थे।' ये सुनकर सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं। अभिषेक ने पूरे वाक्ये को एक्ट करके भी दिखाया। 

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन, उनके पिता अमिताभ बच्चन, वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

हर्ष मेहता पर है फिल्म 
अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म द बिग बुल हर्षद मेहता की लाइफ पर आधारित है। फिल्म में साल 1992 शेयर मार्केट घोटाले को दिखाया जाएगा। फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन पिछले साल वेब सीरीज Breathe into the shadows में नजर आए थे। बिग बुल के अलावा वह फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर