Tejasswi Prakash-Shivin Narang फिर आ रहे साथ, आज से दोनों ने मुंबई में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग

Tejasswi Prakash Shivin Narang new project: तेजस्वी प्रकाश-शिविन नारंग के फैन्स हमेशा इनको साथ देखना चाहते हैं। अब फैन्स की इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दोनों एक बार फिर साथ आ रहे हैं...

TV Star Tejasswi Prakash Shivin Narang First New Music Video After Khatron ke khildi 10
शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश। 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी में शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
  • रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में शिविन और तेजस्वी की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिली थी। 
  • इतना ही नहीं खतरों के खिलाड़ी-10 खत्म होने के बाद भी ये जोड़ी साथ है।

टीवी के स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 को इसके शानदार स्टंट के लिए जाना गया है। इस सीजन में आए लोकप्रिय सेलिब्रिटीज ने दमदार परफॉर्मेंस दी और सबसे खतरनाक स्टंट कर सबको अपना दीवाना बनया। हालांकि खतरों के खिलाड़ी-10 शो के दो कंटेस्टेंट शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। रियलिटी शो में शिविन-तेजस्वी की क्यूट केमेस्ट्री दिखी। 

इतना ही नहीं खतरों के खिलाड़ी-10 खत्म होने के बाद भी ये जोड़ी साथ है। शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश काफी अच्छे दोस्त हैं इनकी अपीयरेंस खूब पसंद की जाती है। तेजस्वी प्रकाश-शिविन नारंग के फैन्स हमेशा इनको साथ देखना चाहते हैं। अब फैन्स की इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दोनों एक बार फिर से ऑनस्क्रीन साथ आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक टीवी स्टार्स तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं

शिविन-तेजस्वी को साथ में एक नए म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया गया है। इसके लिए दोनों कलाकारों ने हामी भर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश और शिविन नांरग का ये नया म्यूजिक वीडियो एक रोमांटिक नंबर होने वाला है। इसकी शूटिंग दोनों कलाकार आज यानि रविवार 13 अगस्त से मुंबई में ही करेंगे। 

इन टीवी शोज के लिए जानी जाती हैं तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश को टीवी शो पहरेदार पिया की के लिए जाना जाता है। तेजस्वी का ये शो खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रहा था। शो में एक 18 साल की लड़की की शादी एक 9 साल के बच्चे से करा दी जाती है। कपल की उम्र में इतने बड़े अंतर को लेकर बनाए गए इस शो के कॉनसेप्ट पर खूब बवाल हुआ था और शो बंद करने की नौबत आ गई थी। हालांकि एक बड़े लीप के साथ टीवी शो की कहानी में बदलाव किए गए थे। साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने संस्कार- धरोहर अपनों की, स्वारागिनी, रिश्ता लिखेंगे हम नया और कर्ण कंगिनी जैसे शोज भी किए हैं। 

बात अगर शिविन नारंग की करें तो उनको टीवी शो एक वीर की अरदास वीरा के लिए जाना जाता है। हालांकि शिविन का टीवी शो बेहद-2 भी खूब पॉपुलर हुआ। जेनिफर विंगेट के साथ शिविन की केमेस्ट्री खूब पसंद की गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर