28 साल की बेटी की मां हैं तनाज ईरानी, खुद से 8 साल छोटे बख्तियार से की थी शादी

एक्ट्रेस तनाज ईरानी तीन बच्चों की मां हैं और उनकी बड़ी बेटी 28 साल की है। तनाज ने साल 2007 में खुद से 8 साल छोटे बख्तियार ईरानी से शादी की थी। पढ़ें तनाज ईरानी से जुड़ी खास बातें।

Tannaz Irani with Husband Bakhtiyaar Irani
Tannaz Irani with Husband Bakhtiyaar Irani 

मुख्य बातें

  • 28 साल की बेटी की मां हैं एक्ट्रेस तनाज ईरानी
  • तनाज ईरानी ने कम उम्र में कर ली थी पहली शादी
  • दूसरी बार तनाज ने एक्टर बख्तियार ईरानी से शादी की

टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी पहली बार छोटे पर्दे पर नेगेटिव रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं। तनाज शो 'अपना टाइम भी आएगा' में जयपुर के राजावत खानदान की महारानी राजेश्वरी सिंह रावत के रोल में दिखेंगी। तनाज टीवी पर कई रोल निभा चुकी हैं लेकिन यह पहली बार होगा जब वो घमंडी और अभिमानी महिला के रोल में दिखेंगी।

तनाज ईरानी की बात करें तो उनका जन्म 8 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्म हुआ था और उन्होंने वहीं से अपनी पढ़ाई पूरी की। तनाज ने कम उम्र में ही जाने माने स्टेज और ड्रामा आर्टिस्ट फरीद कुरीम से शादी कर ली थी। इतना ही नहीं 20 साल की उम्र में तनाज मां बन गई थीं और उन्होंने बेटी जैनी कुरीम (Zianne Currim) को जन्म दिया। लेकिन तनाज की ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। मालूम हो कि जैनी अब 28 साल की हो गई है।

बख्तियार से की शादी

अपने तलाक के बाद तनाज ने सीरियल में एक्टिंग करना शुरू किया। यहां साल 2006 में उनकी मुलाकात शो फेम गुरुकुल के सेट पर बख्तियार ईरानी से हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। बख्तियार का परिवार इस शादी के खिलाफ था क्योंकि तनाज उम्र में उनसे 8 साल बड़ी हैं। लेकिन बख्तियार की बहन और एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने अपने पेरेंट्स को इस शादी के लिए तैयार किया और 16 मार्च 2007 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

(तस्वीर में अपने बच्चों और पति संग तनाज ईरानी)

बच्चों का जन्म

शादी के बाद 20 मार्च 2008 को दोनों के बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने Zeus रखा। इसके बाद 19 सितंबर 2011 को उनके घर बेटी जारा ईरानी का जन्म हुआ। दोनों की शादी को 13 साल बीत गए हैं। जानकारी के मुताबिक तनाज की बेटी जैनी वैसे तो अपने पिता के साथ रहती हैं लेकिन वो तनाज से मिलने भी अक्सर आती रहती है। जैनी के रिश्ते Zeus और जारा के साथ भी अच्छे हैं। तनाज अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर