तारक मेहता के 3000 एपिसोड जल्द होंगे पूरे, फैंस ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के सामने रखी ये बड़ी ड‍िमांंड

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3 हजार एपिसोड पूरे होने वाले हैं, जिसकी जानकारी खुद शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दी। इसके बाद शो में दिशा वकानी की वापसी की मांग उठने लगी है।

TMKOC to complete 3000 Episodes Soon
TMKOC to complete 3000 Episodes Soon 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3 हजार एपिसोड होने वाले हैं पूरे
  • शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी ये जानकारी
  • इसके बाद शो में 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी की वापसी की मांग उठ रही है।

टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो को आज भी दर्शक उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले करते थे और इसके फैंस की संख्या में कमी नहीं आई है। अब जल्द ही शो के 3000 एपिसोड पूरे होने वाले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3 हजार एपिसोड पूरे होने की जानकारी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमारे सभी प्रिय और सम्मानीय दर्शकों, हम 24 सितंबर 2020 को 3000 एपिसोड पूरे कर रहे हैं।' जैसे ही असित ने ट्वीट कर जैसे ही यह जानकारी दी फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। इसके साथ ही कई फैंस ने उनसे यह अपील की कि वो शो में दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी को फिर से ले आएं। मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन तीन साल बाद भी वो अब तक शो में नहीं लौटी हैं। 

फैंस ने कही ये बात

असित मोदी ने जैसे ही फैंस को यह जानकारी दी उन्होंने शो के सभी सदस्यों और प्रोड्यूसर को बधाई देनी शुरू कर दी। लेकिन इसके साथ ही उनका कहना है कि शो में दिशा वकानी की वापसी होनी चाहिए ताकि यह बेहतरीन बना रहे और दर्शकों को इसमें मजा आए। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो शो में दिशा को मिस करते हैं और चाहते हैं 3000वें एपिसोड में वो दिखें।

वीडियो कॉल पर आई थीं नजर

बता दें कि अक्सर दिशा के शो में लौटने की खबरें आती रहती हैं और फैंस लंबे समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही शो में दयाबने नजर आई थीं लेकिन इस दौरान वह एक वीडियो कॉल पर नजर आई थीं। वह सेट पर नहीं पहुंचीं थीं।

मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हाल ही में 12 साल पूरे हो गए हैं। 28 जुलाई को 12 साल पूरे हुए थे। यह शो पहली बार 28 जुलाई 2008 को ही दिन शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर