'पैर पहुंच जाएं तो ले ले', पति की इजाजत के बाद Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मिसेज सोढ़ी ने खरीदी बुलेट

Taarak Mehta Misses Sodhi buys bike: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल जब शोरूम पर 400Kg की बुलेट हिला नहीं पाईं, तब उन्होंने ऑटो खरीदने का फैसला किया था...

Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Roshan Actress Jennifer Mistry Bansiwal Get Bullet bike by Husband
जेनिफर मिस्त्री। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज सोढ़ी ने अपने बचपन का सपना पूरा कर लिया।
  • तारक मेहता की एक्ट्रेस बचपन से ही बुलेट लेना चाहती थीं।
  • एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का ये सपना उनके पति बॉबी बंसीवाल ने पूरा कर दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज सोढ़ी उर्फ अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने आखिरकार अपने बचपन का सपना पूरा कर लिया। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का ये सपना उनके पति बॉबी बंसीवाल ने पूरा कर दिया है। तारक मेहता की एक्ट्रेस बचपन से ही बुलेट लेना चाहती थीं और अब जाकर उनका ये ख्वाब पूरा हुआ है। 

टीवी अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को 20वीं शादी की सालगिरह गिफ्ट के रूप में पति बॉबी से अपनी पहली बाइक मिली है। अब अपनी ब्रांड न्यू बाइक की सवारी करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ जेनिफर ने खुद बाइक चलाने की अपनी इच्छा के पीछे की कहानी बताई है। 

तारक मेहता अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरे बचपन का सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मैंने अपनी पहली बाइक खरीद ली। मेरे पिता ने अपनी पूरी लाइफ रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी की जो अभी भी मेरे गृहनगर (1972 की बुलेट) में है। लंबे समय से एक बाइक खरीदने की इच्छा थी, लेकिन मेरे पति अनुमति नहीं दे रहे थे। आखिरकार उन्होंने कहा- पैर पहुंच जाएं तो ले ले... मैं उन सभी बाइक को प्यार करती हूं जो मैंने चलाईं। अब इसपर मेरे पैर पहुंचे हैं। सोचिए मैंने कौन सी खरीदी है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jennifer_mistry_bansiwal)

कपल ने आखिरकार 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बाइक खरीदी है। जेनिफर ने लिखा, थैंक्यू बॉबी बंसीवाल, मार्च 2021 में हमारी 20वीं शादी की सालगिरह पर ये गिफ्त देने के लिए।' जेनिफर वीडियोज में मुंबई की सड़कों पर नई बाइक की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर को बाइक का बहुत बड़ा शौक है। कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जो कि बाइक ट्रायल सेशन की थी। इसके बारे में उन्होंने लिखा था, 'मैं कैसे ट्रायंफ की मालकिन बनना चाहती थी... लेकिन 400kg की बाइक को हिला भी नहीं पाई और इसकी कीमत ने मुझे हिला दिया। 
फिर इनफील्ड रॉयल उधर सिर्फ हाथ हिलाया और ऑटो में लौट आए। सोचती हूं ऑटो ही खरीद लूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर