नेहा मेहता को सुनैना फौजदार ने किया रिप्लेस, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई अंजली ने शुरू की शूटिंग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को अभिनेत्री नेहा मेहता का रिप्लेसमेंट मिल गया है। खबर है कि एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने शो में उनको रिप्लेस कर दिया है... 

Neha Mehta replace by Sunayana Fozdar in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,
सुनैना फौजदार, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता... के दो कलाकारों गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबरों की चर्चा है।
  • जैसा कि टीवी एक्टर बलविंदर सिंह सूरी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरूचरण सिंह की जगह लेने वाले हैं।
  • अब तारक मेहता के मेकर्स को भी अभिनेत्री नेहा मेहता का रिप्लेसमेंट भी मिल गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो ने हाल ही में (28 जुलाई) को 12 साल पूरे किए हैं। पिछले कुछ टाइम से इस पॉपुलर सीरियल के दो कलाकारों गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबरों की चर्चा है। जैसा कि हाल ही में कंफर्म हुआ है कि टीवी एक्टर बलविंदर सिंह सूरी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरूचरण सिंह की जगह लेने वाले हैं। वहीं अब मेकर्स को अभिनेत्री नेहा मेहता का भी रिप्लेसमेंट मिल गया है। खबर है कि एक्ट्रेस सुनैना फौजदार शो में नेहा मेहता को रिप्लेस करेंगी। 

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि नेहा मेहता शो छोड़ चुकी हैं हालांकि इसका कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है। नेहा मेहता पिछले 12 साल तक तारक मेहता का हिस्सा थीं और अब सुनैना फौजदार उनकी जगह लेंगी। सुनैना फौजदार शो में तारक मेहता की (सैलेश लोढ़ा) की पत्नी अंजली की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री सुनैना फौजदार आज (23 अगस्त) से शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वहीं गुरुचरण के रिप्लेशमेंट बलविंदर सिंह सूरी ने भी शो की शूटिंग शुरू कर दी है। बलविंदर सिंह सूरी को फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहरुख खान के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'साजन चले ससुराल' और 'धमाल' जैसी फिल्में भी की हैं।

लॉकडाउन के बाद से शूटिंग पर नहीं लौटीं नेहा मेहता
नेहा मेहता ने लॉकडाउन के बाद से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग फिर से शुरू नहीं की है। क्योंकि उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला कर लिया था। तभी से निर्माता उनके रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे थे और अब उन्होंने अंजलि की भूमिका के लिए सुनैना को फाइनल कर लिया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sunayanaf) on


इन टीवी शोज का हिस्सा रहीं सुनैना फौजदार 
सुनैना की बात करें तो अभिनेत्री कई सफल टीवी शो का हिस्सा रही हैं। इसमें संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर