Throwback story: TMKOC की बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्‍ता के साथ हुई थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने नोट लिखकर अपने चाचा और टीचर को किया था एक्‍सपोज

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 11, 2021 | 08:32 IST

Throwback Story: मुनमुन दत्‍ता ने मीटू कैम्‍पेन के तहत नोट लिखकर शेयर की थी अपनी आपबीती। उन्‍होंने बताया कि कैसे उनके अपनों ने ही उनके साथ अश्‍लील हरकतें करने की कोशिश की थी।

 Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC babita ji
 Munmun Dutta  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मुनमुन दत्‍ता को उनके मुखर अंदाज के लिए जाना जाता है
  • मुनमुन तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में निभाती हैं बबिता जी का किरदार
  • मुनमुन ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में किया था खुलासा

Throwback Story of Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता अक्‍सर अपने बेबाक रवैये के लिए जानी जाती हैं। उनका ये मुखर रूप कुछ साल पहले मीटू केस के दौरान देखने को मिला था। जब उन्‍होंने खुलासा किया था किस तरह उनके अपने चाचा, चचेरे भाई और शिक्षक ने उनके साथ छेड़छाड़ की और साथ ही अश्‍लील हरकतें करने की कोशिश की। इसके लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक इमोशनल नोट भी लिखा था। 

मुनमुन दत्‍ता ने साल 2017 में अपने चाचा, उनके चचेरे भाई और शिक्षक द्वारा यौन शोषण और छेड़छाड़ किए जाने की बात का खुलासा किया था। उन्‍होंने एक नोट में लिखा था, "इस तरह कुछ लिखने से मुझे उन यादों को याद करते हुए आँसू आ जाते हैं जब मैं पड़ोस के चाचा और उनकी चुभती आंखों से डरती थी, जो किसी भी अवसर पर मुझे टटोलने की कोशिश करते थे। वहीं मेरे बड़े चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों से अलग नज़र से देखते थे। 13 साल की उम्र में मुझे वह छूने की कोशिश करते थे, क्योंकि मैं एक बढ़ती हुई किशोरी थी। मेरे ट्यूशन शिक्षक जिनके हाथ मेरे अंडरपैंट के पास  थे ... या एक और शिक्षक, जिसे मैंने राखी बांधी थी, मगर वह कक्षा में छात्राओं की ब्रा की पट्टियां खींचकर उन्‍हें मारता था।

उन्होंने आगे लिखा, 'ये सब क्यों? क्योंकि आप बहुत छोटे थे और उस वक्‍त बोलने से डरते हैं। इतना डर लगता है कि जैसे आपके पेट में हलचल होने लगती है और ऐसा लगता है मानो गला घुट रहा है ... आप नहीं जानते कि आप इस बात को अपने माता-पिता को कैसे समझाएंगे या आप किसी को एक शब्द भी कहने में शर्माते हैं ... और तब आप पुरुषों के प्रति उस गहरी नफरत को विकसित करना शुरू कर देते हैं। 

मन को चोट पहुंचाने वाली ऐसी घटनाओं से उबरने में वर्षों लग जाते हैं ... मगर मैं खुश हूं कि मैं मीटू जैसे अभियान के जरिए अपनी आप बीती सुना पा रही हूं। मैं लोगों को यह एहसास कराती हूं कि मुझे भी नहीं बख्शा गया,  लेकिन आज जो कोई भी मेरे साथ ऐसा करने की कोशिश करेगा, उसे मैं फाड़ डालूंगी।"

बता दें कि मुनमुन दत्‍ता कुछ दिनों पहले अपने को एक्‍टर राज अनादकट के साथ डेटिंग को लेकर मीडिया और ट्रोलर्स की खिंचाई का शिकार हुई थीं। उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना। हालांकि बाद में मुनमुन ने एक सख्‍त लहजे में नोट लिखकर सबका मुंह बंद कर दिया था। उन्‍होंने लिखा था कि उन्‍हें इस देश की बेटी होने पर शर्म आ रही है। क्‍योंकि लोग उनके बारे में ऐसा सोचते हैं, जबकि उन्‍होंने इतने साल टीवी जगत को दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर