तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्‍ता ने अपने नए घर में मनाया दिवाली का जश्‍न, तस्‍वीरों में छलकी एक्‍ट्रेस की खुशी

Munmun Dutta New House: मुनमुन दत्‍ता ने अपना नया अपार्टमेंट खरीदा है। उन्‍होंने दिवाली अपने नए घर में करीबी दोस्‍तों और परिवार के साथ मनाया। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

munmun dutta
munmun dutta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुनमुन दत्‍ता अपने नए घर में हुईं शिफ्ट
  • इंस्‍टाग्राम पर अदाकारा ने शेयर की तस्‍वीरें
  • एक इमोशनल मैसेज लिखकर जताई अपनी खुशी

Munmun Dutta celebrates diwali in new house: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता के लिए ये दिवाली खुशियां लेकर आईं। उन्‍होंने अपना नया घर खरीदा है। यहीं उन्‍होंने अपने करीबी दोस्‍तों और परिवार के साथ त्‍योहार का जश्‍न मनाया। अभिनेत्री ने नए अपार्टमेंट की तस्‍वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही एक नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने अपनी खुशियों का इजहार किया। 

munmun dutta

तस्‍वीरों में मुनमुन दत्‍ता पीले और गुलाबी रंग के प्रिंटेड लहंगे के साथ सीक्विन्ड ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में वह अपने नए घर और बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में घर में दिवाली की सजावट भी देखने को मिल रही है। 

munmun dutta

मुनमुन ने दिल को छू लेने वाले नोट में बताया कि कैसे अपनी व्यस्त शूटिंग और अपने नए घर को सजाने के बीच जूझती रहीं। वह इस मौके पर काफी रोमांचित भी नजर आईं। उन्‍होंने लिखा,"नया घर, नई शुरुआत। इस तरह से एक लेट दीवाली पोस्ट ..अपने नए घर आ गई, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच बहुत बीमार पड़ गई, ठीक भी हो गई.. लेकिन अपने नए घर की एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। यह सपना सच हो गया है।

munmun dutta

उन्‍होंने आगे लिखा सोशल मीडिया से बहुत जरूरी ब्रेक लिया। मां और मेरे सबसे करीबी लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, उनके साथ अपने तरीके से एक शांत दिवाली बिताई.. मैं आज जहां भी हूं, बिना किसी मदद के ग्राउंड जीरो से शुरू करके यहां पहुंची। मुझे खुद पर बहुत गर्व है। मेरी मेहनत और ईमानदारी रंग लाई और मैं खुद को ब्‍लेस्‍ड महसूस कर रही हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर