तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी कंफर्म, मेकर्स ने बताया कितने दिन बाकी

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 18:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी दिशा वकानी वकानी जल्द वापसी करने वाली हैं। पिछले टाइम दिशा ने कहा था कि अभी उनकी बेटी बहुत छोटी है वो कैसे उसे अकेला छोड़ सकती हैं? लेकिन अब दिशा वापसी को तैयार हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah makers Confirm Dayaben Aka Disha Vakani return
दिलीप जोशी और दिशा वकानी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दयाबेन यानि दिशा वकानी की वापसी हो रही है।
  • दिशा वकानी ने बिजनेसमैन मयूर पंड्या से शादी थी और नवंबर 2017 में बेटी को जन्म दिया।
  • बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा वकानी मैटरनिटी लीव पर हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स लंबे टाइम से दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब सीरियल के मेकर्स ने भी कंफर्म कर दिया है कि जल्द ही दिशा फैन्स के लिए छोटे परदे पर फिर से नजर आने वाली हैं। दिशा वकानी साल 2017 से मैटरनिटी लीव पर हैं और इतने लंबे ब्रेक के बाद भी उन्हें सीरियल से रिप्लेस नहीं किया गया है। 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिशा के बारे में बात की है। असित ने कहा, 'हम सकारात्मक हैं कि दिशा शो में दया के रूप में वापसी करेंगी। इसमें एक महीने का समय लग सकता है। बार-बार, हम उन्हें शो में वापस आने के लिए कह रहे थे। हालांकि दिशा अब तक इसके लिए तैयार नहीं थीं। दिशा वकानी ने कहा था- अभी मेरी बेटी बहुत छोटी है, उसे कैसे छोड़ सकती हूं? लेकिन अब हाल ही में हुई बातचीत से साफ हो गया है कि दिशा ने वापसी करने का मन बना लिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@disha.vakani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@disha.vakani) on


असित मोदी ने यह भी बताया कि मेकर्स और दिशा दोनों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। इसीलिए उन्होंने सीरियल की कहानी को दो साल में भी दिशा की अनुपस्थिति के बाद आगे नहीं बढ़ाया है। बकॉल असित, 'दिशा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कभी कोई नकारात्मक बातचीत नहीं हुई है। हम हमेशा उन्हें शो में वापस आने पर जोर देते रहे हैं। हमने दयाबेन के बिना दो साल तक कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश की है, लेकिन हम निश्चित रूप से अब उन्हें शो में वापस चाहते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@disha.vakani) on


दिशा वकानी ने साल 2015 में बिजनेसमैन मयूर पंड्या से शादी थी और नवंबर 2017 में बेटी को जन्म दिया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले दिशा ने देवदास और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में काम किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर