Bigg Boss 14 में नजर आएंगी दिशा वकानी? शो के लिए ऑफर हुई मोटी फीस

Disha Vakani Approached for Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 को लेकर खबरें हैं कि शो के लिए एक्ट्रेस दिशा वकानी को अप्रोच किया गया है और इसके लिए उन्हें मोटी फीस भी ऑफर की गई है।

Disha Vakani
Disha Vakani 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस दिशा वकानी को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर
  • शो के लिए दिशा को ऑफर की गई मोटी फीस
  • हालांकि वो इसके लिए हां कहती हैं या नहीं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है

बिग बॉस 14 पिछले कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं तो कई लोगों का नाम सामने आ चुका है जिन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। अब बिग बॉस के लिए एक्ट्रेस दिशा वकानी का नाम सामने आ रहा है।

टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस दिशा वकानी को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। जिसके लिए उन्हें प्रति दिन के हिसाब से बड़ी कीमत ऑफर की गई है। हालांकि अबतक यह साफ नहीं है कि वो शो के लिए हां कहेंगी या नहीं। इसे लेकर मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

घरवालों को मिलेगी खास सुविधाएं

बिग बॉस 14 को लेकर कहा जा रहा है कि इस सीजन शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगी। जानकारी के मुताबिक कंटेस्टेंट्स को घर में वो लग्जरी भी मिलेगी जो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मिस की। इसके साथ ही घर के सदस्यों को इस बार स्पा की सुविधा भी मिलेगी, साथ ही रेस्टोरेंट सेटअप कर उन्हें लजीज खाना भी उपलब्ध करवाया जाएगा। घर में स्पोर्ट्स क्लब सेक्शन होगा जहां कंटेस्टेंट्स स्विमिंग और वर्कआउट कर सकेंगे, यहां सभी जिम एक्विपमेंट होंगे। इतना ही नहीं इसके अलावा भी घरवालों को कई तरह की सुविधा मिलेगी जिसमें शॉपिंग करने और फिल्म देखने का भी विकल्प मिलेगा।

इन एक्टर्स को किया गया अप्रोच

बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए अब तक निया शर्मा, टीना दत्त, जेनिफर विंगेट, विवियन डिसेना, अर्जुन बिजलानी, जैसमीन भसीन को अप्रोच किया गया है। हाल ही तीन एक्ट्रेसेस को लेकर यह खबरें थी कि बिग बॉस 14 के लिए उनका नाम कंफर्म हो गया है इसमें जैसमीन भसीन, नलिनी नेगी और निया शर्मा का नाम सामने आया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर